scorecardresearch
 

बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों की मार, Shamshera पर बड़ा दांव, क्या होगी हिट?

रणबीर कपूर फिल्म शमशेरा से 4 साल के गैप के बाद पर्दे पर लौट रहे हैं. 22 जुलाई को मूवी रिलीज होगी. शमशेरा पर बड़ा दांव खेला जा रहा है. ये फिल्म हिट होगी या फ्लाप, इसका खुलासा होने से पहले जानते हैं उन वजहों के बारे में जो इसे सुपरहिट बना सकती है.

X
रणबीर कपूर
रणबीर कपूर

बस 2 दिन का और इंतजार... फिर आप बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रणबीर कपूर को डकैत शमशेरा के रोल में देख पाएंगे. रणबीर की मचअवेटेड फिल्म शमशेरा को लेकर जिस तरह हाईप है, लगता है फिल्म की कमाई सूखे पड़े बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की बारिश करने वाली है. भूल भूलैया 2 की सक्सेस के बाद किसी भी फिल्म का डंका नहीं बजा है. ऐसे में शमशेरा पर बड़ा दांव खेला जा रहा है.

शमशेरा फिल्म हिट होगी या फ्लाप, इसका खुलासा होने से पहले जानते हैं उन वजहों के बारे में जो इसे सुपरहिट बना सकती हैं.

एडवांस बुकिंग में शानदार
सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शमशेरा की एडवांस बुकिंग काफी स्ट्रॉन्ग है. रणबीर कपूर की फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़े भूल भुलैया 2 को टक्कर दे रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार सुबह तक शमशेरा की PVR, Inox और Cinepolis ने  9 हजार टिकटें बेची हैं. ऑल इंडिया लेवल पर बात करें तो मूवी के 13 हजार टिकट बिके हैं. एडवांस बुकिंग के इन आकंड़ों को देखकर माना जा रहा कि फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिलेगी.


फर्स्ट डे दमदार ओपनिंग
ट्रेड एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि शमशेरा पहले दिन अच्छे कलेक्शन के साथ ओपनिंग करेगी. रणबीर कपूर की फिल्म पहले दिन 12-15 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. इसे 2022 की सबसे बड़ी फिल्म कहा जा रहा है. भूल भुलैया 2 ने पहले दिन 14 करोड़ के साथ खाता खोला था. अगर रणबीर की फिल्म 14 करोड़ से ज्यादा कमाती है तो ये कार्तिक की फिल्म को बड़ी टक्कर होगी.

शमशेरा का जबरदस्त बज
शमशेरा का जबसे ट्रेलर सामने आया फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना है. शमशेरा का सबसे बड़ा हाईलाइट इसकी कहानी, रणबीर का डकैत अवतार, उनका रस्टिक लुक और खूंखार विलेन बने संजय दत्त हैं. रणबीर का डबल रोल भी फैंस के लिए बड़ी ट्रीट है. मूवी के शानदार VFX ने लोगों को और क्रेजी कर दिया है. पीरियड मूवीज लवर्स के लिए शमशेरा बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है.

रणबीर  का फैनडम 
रणबीर कपूर करीब 4 साल के गैप के बाद पर्दे पर लौट रहे हैं. इतने लंबे गैप में फैंस ने अपने फेवरेट एक्टर को काफी मिस किया. अब जब रणबीर दमदार प्रोजेक्ट के साथ पर्दे पर लौट रहे हैं तो फैंस का क्रेजी होना तो बनता है. रणबीर के शमशेरा लुक से लेकर उनके एक्शन, रोमांस... सभी फैक्टर्स ने उनके चाहने वालों को मूवी देखने के लिए बेसब्र बना दिया है.

संजय दत्त का खूंखार रोल
शमशेरा के सबसे बड़े हाईलाइट रणबीर कपूर के बाद अगर कोई और हैं तो वो संजय दत्त हैं. अगर आपने केजीएफ 2 के अधीरा को पसंद किया है तो शमशेरा में संजय दत्त को देखकर आप बेहद खुश होंगे. मूवी में उनका खूंखार विलेन अवतार इतना खौफनाक है कि आप अधीरा की क्रूरता भूल जाएंगे. 

बीते महीनों में रिलीज हुई फिल्म जनहित में जारी, निकम्मा, राष्ट्र कवच ओम, खुदा हाफिज 2,  हिट- द फर्स्ट केस, शाबाश मिठू...इतनी सारी फ्लॉप मूवीज देखने के बाद टॉर्चर हुए हैं तो कोई बात नहीं, उम्मीद है शमशेरा आपको निराश ना करे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें