scorecardresearch
 

मां नीतू कपूर संग Ranbir Kapoor ने किया फेदर चैलेंज, पंख उड़ाते देख फैंस बोले- Cute

नीतू कपूर और रणबीर कपूर ने भी लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का मजेदार फेदर चैलेंज पूरा कर लिया है. नीतू कपूर ने फेदर चैलेंज का एडोरेबल वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- डिनर पर लाल सिंह चड्ढा का फिल्टर ट्राई करते हुए. 

X
रणबीर कपूर, नीतू कपूर रणबीर कपूर, नीतू कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मां संग रणबीर की क्यूट बॉन्डिंग
  • फेदर चैलेंज का वीडियो हुआ वायरल

गॉर्जियस करीना कपूर खान और आमिर खान के बाद अब नीतू कपूर और रणबीर कपूर ने भी लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का मजेदार चैलेंज पूरा कर लिया है और ये है फेदर चैलेंज. दरअसल, सितंबर के महीने में आमिर और करीना की मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने जा रही है. लेकिन फिल्म की टीम ने अभी से ही इसे जोर-शोर तरीके से प्रमोट करना शुरू कर दिया है. 

नीतू कपूर ने रणबीर संग किया फेदर चैलेंज

हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'कहानी' रिलीज हुआ है. सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने को दर्शकों के बीच पॉपुलर करने के लिए एक फेदर ट्रेंड चलाया जा रहा है. इस ट्रेंड की शुरुआत फिल्म के स्टार्स करीना कपूर और आमिर खान ने की है और अब नीतू कपूर अपने लाडले बेटे रणबीर कपूर संग सिंह लाल सिंह चड्ढा के फेदर चैलेंज को बड़े ही मस्ती भरे अंदाज में करते हुए नजर आ रही हैं. नीतू कपूर ने फेदर चैलेंज का एडोरेबल वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- डिनर पर लाल सिंह चड्ढा का फिल्टर ट्राई करते हुए. 

बिकिनी पहने पूल में चिल करती दिखीं Priyanka Chopra, पति Nick Jonas ने यूं की तारीफ 


ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद Chhavi Mittal ने किया खुद को पैंपर, हॉस्पिटल के सैलून में कराया हेयर वॉश 

नीतू कपूर और रणबीर कपूर का एक दूसरे संग ये मजेदार चैलेंज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट सेक्शन में मां-बेटे की बॉन्डिंग पर अपना दिल हार रहे हैं. फैंस रणबीर और नीतू कपूर के इस वीडियो पर एडोरेबल, क्यूट लिखकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस को वीडियो में रणबीर और नीतू कपूर दोनों ही काफी क्यूट लग रहे हैं.

करीना ने शेयर किया वीडियो
नीतू कपूर और रणबीर कपूर का ये मजेदार वीडियो करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इसके साथ ही करीना ने हार्ट और लव इमोजी के साथ उन्हें अपना प्यार भी दिया है. वहीं, रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने वीडियो पर हार्ट इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया है. 

आपको कैसा लगा रणबीर और नीतू कपूर का फेदर चैलेंज हमें जरूर बताएं!

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें