scorecardresearch
 

सोती हुई आलिया की ये आदत...रणबीर कपूर बोले-परेशान हो गया हूं!

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के लवेबल कपल में से एक हैं. ब्रह्मास्त्र की प्रमोशन की वजह से कई बार दोनों साथ में मीडिया के कैमरे में कैद हुए. इस दौरान दोनोें ने एक दूसरे की आदतों को लेकर भी काफी बातें की. जहां रणबीर को आलिया की सोने की एक आदत ने परेशान किया, वहीं आलिया ने भी कुछ खास बताया.

X
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में है. कई इंटरव्यू में दोनों ने फिल्म को लेकर बातचीत की है. इसी के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई सीक्रेट्स बताए हैं. ऐसा ही एक सीक्रेट रणबीर ने आलिया के बारे में एक इंटरव्यू में बताया है. 

आलिया की वजह से स्ट्रगल कर रहे रणबीर

रणबीर का कहना है कि आलिया की स्लीपिंंग पोजीशन बहुत अजीब है. वो रात में पूरे बेड पर राउंड करती है. ऐसे में मैं एक कॉर्नर में पहुंच जाता हूं. पूरा बेड कितना भी बड़ा हो मेरे लिए एक कोना ही मिलता है. आलिया की इस आदत के साथ रोजाना मुझे स्ट्रगल करना पड़ता है. रणबीर ने आलिया की एक आदत तो बता दी. अब बारी थी आलिया की तो उन्होंने कहा कि मुझे रणबीर का शांत रहना पसंद है और बहुत बुरा भी लगता है. 

रणबीर की चुप्पी से आलिया को दिक्कत

आलिया की ये बात थोड़ी कंफ्यूज करने वाली थी, जिसका डिटेल बताते हुए आलिया ने कहा कि रणबीर मेरी बातों को शांत होकर सुनता है. ये उसकी बहुत खास बात है. लेकिन जब मुझे लगता है कई जगहों पर उसे बोलना चाह‍िए, जरूरी है. वो वहां भी चुप रहता है. ऐसे में उसकी चुप्पी बहुत परेशान करने वाली होती है. आलिया और रणबीर दोनों ही एक दूसरे का सीक्रेट खोलने के साथ फैंस को स्पेशल मोंमेंट दे रहे हैं. कई बार फैंस स्टार की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए बहुत एक्साइटेड रहते हैं. ऐसे में आलिया रणबीर का नया खुलासा उनके लिए काफी अच्छा रहा. 

रणबीर आलिया की फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. इसे लेकर कई तरह की बातें भी हो रही हैं. ऐसा भी माना गया कि फिल्म में अच्छा करने का स्कोप था. लेकिन कई कमियां है. किसी ने इसे हैरी पॉटर की कॉपी कहा. वैसे ये सारी बातें और चर्चा फिल्म के फेवर में गई हैं. लोग थि‍येटर में देखने गए हैं. ब्रह्मास्त्र को अब दो नई फिल्मों से टक्कर मिलने वाली है. ब्रह्मास्त्र की वर्ल्डवाइड कमाई 400 करोड़ पहुंच गई है. अब कमाई में कौन किसे कितनी टक्कर देता है, देखना होगा. वैसे वि‍क्रम वेधा, पोन्न‍ियन सेल्वन दोनों ही शानदार मूवी हैं. एक तरफ एक्शन है, दूसरी तरफ बड़े बजट के साथ शानदार कहानी है. अब देखना होगा कि दर्शकों को क्या पसंद आता है और ब्रह्मास्त्र को कितना नुकसान और फायदा होता है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें