scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha के बॉक्स ऑफिस फेलियर पर राम गोपाल वर्मा बोले- आमिर को अगर हिट फिल्में...

लाल सिंह चड्ढा ने रिलीज के चंद दिनों में ही घुटने टेक दिए. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है. अब राम गोपाल वर्मा ने लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस फेलियर पर बात की है. उन्होंने कहा कि किसने सोचा था कि आमिर खान की फिल्म का इतना बुरा हाल होगा?

X
राम गोपाल वर्मा और आमिर खान
राम गोपाल वर्मा और आमिर खान

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने हर किसी की उम्मीदों को चकनाचूर कर दिया है. फिल्म के रिलीज से पहले माना जा रहा था कि लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्मों की क्रांति लेकर आएगी, लेकिन हकीकत इससे बिल्कुल अलग रही. फिल्म ने रिलीज के चंद दिनों में ही घुटने टेक दिए. अब राम गोपाल वर्मा ने लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस फेलियर पर बात की है. 

आमिर की फिल्म के बारे में क्यो बोले राम गोपाल वर्मा?

राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा कि सिर्फ क्रिटिक्स ही फिल्म को सीरियसली देखते हैं. यही वजह है कि अब ये पता लगाना काफी मुश्किल हो गया है कि ऑडियंस को क्या चीज सबसे ज्यादा अपीलिंग लगेगी. 

लाल सिंह चड्ढा के खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बात करते हुए राम गोपाल वर्मा ने बताया कि अब दर्शकों का बिहेवियर फिल्मों को लेकर बदल गया है. उन्होंने कहा- बॉक्स ऑफिस के मौजूदा हालत को देखिए, किसने सोचा था कि आमिर खान की फिल्म का इतना बुरा हाल होगा? अगर आमिर खान को नहीं पता कि हिट फिल्म कैसे बनानी है, तो बाकी लोगों का क्या होगा?

राम गोपाल वर्मा ने ये भी कहा- कई लोगों को इस बात का अंदाजा नहीं होता है कि फिल्म शॉट्स और सीन्स की सीरीज होती है. हर एक सीन के बारे में ऑडियंस क्या सोचेगी इसे प्रेडिक्ट करना काफी मुश्किल है. एक क्रिटिक फिल्म को सीरियसली देखता है. मुझे नहीं लगता कि एवरेज तौर पर फिल्में देखने वाले लोग उसी शिद्दत के साथ फिल्में देखते होंगे. 

ओटीटी के बारे में क्या बोले राम गोपाल वर्मा?

राम गोपाल वर्मा ने आगे कहा- कई लोगों को लगता है कि ओटीटी एक थ्रेट है. लेकिन मुझे पर्सनली ऐसा लगता है कि यूट्यूब एक थ्रेट है, क्योंकि यूट्यूब पर कई तरह की वीडियोज होती हैं. एक वेल पैकेज्ड न्यूज से लेकर फनी- कॉमेडी वीडियोज तक वायरल रहती हैं. 

राम गोपाल वर्मा ने अपने इंटरव्यू में फिल्मों को लेकर फ्रेंड संग हुई बातचीत के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि उनके एक दोस्त ने बताया था कि वो फिल्में देखने के लिए अब सिनेमा नहीं जाता है. उन्हें और उनकी पत्नी को ओटीटी फ्लेटफॉर्म ज्यादा आरामदायक लगते हैं. लेकिन बहुत ज्यादा कंटेंट होने की वजह से वो सोचते ही रह जाते हैं कि देखें क्या? 

खैर, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो आमिर खान ने इस फिल्म से चार साल बाद कमबैक किया था. लेकिन दर्शकों ने आमिर की फिल्म को पूरी तरह से रिजेक्ट कर दिया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें