scorecardresearch
 

न्यूड फोटोशूट पर घिरे रणवीर सिंह को रामगोपाल वर्मा क्यों देने लगे सलामी?

रणवीर की तस्वीरों पर विवाद इतना बढ़ गया है कि उनकी गिरफ्तारी की मांग तक की जा रही है. लेकिन कई स्टार्स रणवीर की तस्वीरों पर हो रहे विवाद पर उनके सपोर्ट में आगे आ रहे हैं. फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा भी रणवीर के सपोर्ट में लगातार अपनी बात रख रहे हैं. अब उन्होंने अपने एक ट्वीट में रणवीर को फिर से सपोर्ट किया है.

X
रणवीर सिंह और रामगोपाल वर्मा
रणवीर सिंह और रामगोपाल वर्मा

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की तस्वीरों पर खूब बवाल हो रहा है. न्यूड तस्वीरों पर ट्रोलिंग झेलने के बाद रणवीर के खिलाफ मुंबई के चैंबूर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है. रणवीर की तस्वीरों पर विवाद इतना बढ़ गया है कि उनकी गिरफ्तारी की मांग तक की जा रही है. लेकिन कई स्टार्स रणवीर की तस्वीरों पर हो रहे विवाद पर उनके सपोर्ट में आगे आ रहे हैं.

रणवीर को रामगोपाल वर्मा ने किया सपोर्ट

फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा भी रणवीर के सपोर्ट में लगातार अपनी बात रख रहे हैं. अब उन्होंने अपने एक ट्वीट में रणवीर को फिर से सपोर्ट किया है. रामगोपाल वर्मा ने लिखा- मेरा मानना ​​है कि रणवीर सिंह ने अपनी न्यूड तस्वीरों के जरिए यह साबित कर दिया है कि वह महिलाओं के अधिकारों के लिए अंतिम मशाल उठाने वाले चैंपियन हैं और मैं उन्हें इसके लिए सलाम करता हूं. 

मिलिंद सोमन ने भी रणवीर को किया सपोर्ट

रामगोपाल वर्मा के अलावा फेमस मॉडल मिलिंद सोमन ने भी रणवीर सिंह को उनकी न्यूड तस्वीरों पर सपोर्ट किया है. मिलिंद सोमन ने ट्वीट कर लिखा- दुनिया में जितने लोग हैं, उतने विचार हैं. आप किस-किस की सुनेंगे? वैसे मिलिंद सोमन ने बात तो बिल्कुल सही की है. रणवीर से पहले भी कई एक्टर्स न्यूड फोटोशूट करा चुके हैं, तो फिर रणवीर की तस्वीरों पर ही इतना बवाल क्यों हो रहा है?

इन दोनों स्टार्स के अलावा रणवीर सिंह की बेस्ट फ्रेंड आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, उर्फी जावेद, पूनम पांडे समते कई स्टार्स ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर उन्हें सपोर्ट किया है. लेकिन कई लोगों को उनकी तस्वीरों से आपत्ति भी हो रही है. न्यूड फोटोशूट कराने पर रणवीर की गिरफ्तारी की भी मांग की जा रही है. रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज किया गया है. सोशल मीडिया से रणवीर की न्यूड तस्वीरें हटाने की बात भी की जा रही है. वैसे आपकी क्या राय है रणवीर के न्यूड फोटोशूट के बारे में?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें