scorecardresearch
 

रिवीलिंग स्कर्ट से परेशान हुईं राखी सावंत, जॉनी लीवर को देखते ही छिपाने लगीं कट

90s की फिल्मों में अपनी कॉमेडी से हमें एंटरटेन करने वाले एक्टर जॉनी लीवर ने भी RRR की पार्टी में शिरकत की. इस दौरान वहां राखी सावंत भी मौजूद थीं. फिल्मी पार्टी में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के दो एंटरटेनिंग स्टार्स को साथ देख कर पैपराजी के कैमरे की नजरें उन तक जा पहुंचीं.

X
राखी सावंत, जॉनी लीवर
राखी सावंत, जॉनी लीवर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जब हुआ राखी-जॉनी लीवर का मिलन
  • RRR की पार्टी में राखी का अनदेखा रूप

एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ की कमाई करके नया रिकॉर्ड बना डाला है. अब RRR के डायरेक्टर और स्टारकास्ट ने इतना अच्छा काम किया है. इसलिये एक सक्सेस पार्टी बनती थी, जो कि रखी भी गई. RRR की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड के कई जाने-मानें सितारे पहुंचें थे. पार्टी में आमिर खान, जॉनी लीवर के साथ ड्रामा क्वीन राखी सावंत को भी स्पॉट किया गया. 

जब कॉमेडी के बादशाह से मिलीं राखी 
90s की फिल्मों में अपनी कॉमेडी से हमें एंटरटेन करने वाले एक्टर जॉनी लीवर भी RRR की पार्टी की रौनक बढ़ाते देखे गये. इस दौरान वहां राखी सावंत भी मौजूद थीं. फिल्मी पार्टी में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के दो एंटरटेनिंग स्टार्स को साथ देख कर पैपराजी के कैमरे की नजरें उन तक जा पहुंचीं. सारे कैमरे राखी सावंत और जॉनी लीवर की तरफ थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्स वाइफ Sussanne Khan की पार्टी में गर्लफ्रेंड सबा आजाद को थामे दिखे Hrithik Roshan, साथ में किया एन्जॉय

RRR की सक्सेस पार्टी में राखी सावंत और जॉनी लीवर को साथ देखना हर किसी के लिये काफी मजेदार था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक और चीज नोटिस करने वाली है. वो ये कि जॉनी लीवर से मिलते समय राखी अपनी स्टर्क को ठीक करती नजर आईं. राखी सावंत पार्टी में बिंदास अंदाज में नजर आईं लेकिन जॉनी लीवर के सामने आते ही उन्होंने अपने स्कर्ट के डीप कट को छिपाना शुरू किया. ये वीडियो वायरल हो गया है. 

Gullak Season 3 Review: कहानी नहीं किस्से हैं ये... फिर पुरानी यादों में खो जाएंगे आप

वहीं जॉनी लीवर भी काफी प्यार से राखी के कंधे पर हाथ रखे नजर आये. दोनों की छोटी सी मुलाकात ने इनके फैंस को खुश होने का मौका दिया है. भला इससे ज्यादा हमें और क्या चाहिये. जॉनी लीवर के साथ-साथ राखी सावंत आमिर खान के साथ भी पोज देती हुई गईं. वीडियो तो देख लिया. अब आप बताइये आपको राखी सावंत, जॉनी लीवर और आमिर खान को साथ देख कर कैसा लगा, क्योंकि ऐसी चीजें बार-बार देखने को नहीं मिलती. 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें