scorecardresearch
 

Raju Srivastav Health Update: गुड न्यूज! राजू श्रीवास्तव के शरीर में बढ़ी हरकत, पत्नी से बात करने की कर रहे हैं कोशिश

फैंस के लिए खुशखबरी है. मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर अच्छी खबर सामने आई है. राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने बताया है कि राजू की सेहत में सुधार हो रहा है. वे आंख खोलकर अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को देखने लगे हैं और हाथ भी मूव करने लगे हैं.

X
राजू श्रीवास्तव
राजू श्रीवास्तव

Raju Srivastav Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की अच्छी सेहत को लेकर फैंस लगातार दुआएं कर रहे हैं. हर कोई यही चाहता है कि राजू जल्दी से ठीक हो जाएं. अब कॉमेडियन की हेल्थ को लेकर अच्छी खबर सामने आई है. राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने कॉमेडियन की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. 

पत्नी से बात करने की कर रहे कोशिश
राजू श्रीवास्तव की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए अजीत सक्सेना ने बताया- राजू भैया के हाथ पैर हिलने लगे हैं. वे आंख खोलकर अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को देखते हैं. उनके हाथ को छूते हैं और यह बताने की कोशिश करते हैं वो जल्दी ठीक हो जाएंगे. 

अजीत सक्सेना ने यह भी बताया कि पूर्व सांसद विनय कटियार ने भी उनसे राजू को लेकर पूरी जानकारी ली. उन्होंने बताया कि राजू काफी तेजी से ठीक हो रहे हैं. राजू को अस्पताल में भर्ती हुए 27 दिन हो गए हैं. अब लगता है कि वो जल्दी ही ठीक होकर हमारे बीच फिर से पहले की तरह हंसी खुशी मस्तीभरे अंदाज में नजर आएंगे. 

राजू से मिलने की पत्नी को मिली इजाजत

अजीत सक्सेना का कहना है कि राजू श्रीवास्तव को 27 दिन हो गए हैं. अब इंफेक्शन से बचाव करने के लिए उनकी पत्नी ही उनसे मिलने जाती हैं. वह आकर बताती हैं कि राजू जी उनके हाथों को छूते हैं, आंख खोलकर देखते हैं. उन्हें एकदम नॉर्मल ढंग से देखते हैं. हाथ पैरों को हिलाकर ये बताने की कोशिश करते हैं कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगे. ऐसे में हम सब लोगों को लगता है कि राजू भाई जल्दी हमारे बीच होंगे, क्योंकि राजू की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.

राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार की खबर सामने आने के बाद कॉमेडियन के तमाम फैंस ने राहत की सांस ली है. फैंस को अब उस पल का इंतजार है, जब उनके फेवरेट गजोधर भैया पूरी तरह से ठीक होकर अपने फैंस के बीच आ जाएं. 

राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से AIIMS में भर्ती हैं. वे होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे. ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए उन्हें चेस्ट में दर्द हुआ था और उसके बाद वे नीचे गिर गए थे. राजू श्रीवास्तव को उनके जिम ट्रेनर तुरंत अस्पताल लेकर गए. राजू तभी से दिल्ली के AIIMS में डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में हैं. अब धीरे-धीरे राजू की सेहत में सुधार हो रहा है. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें