scorecardresearch
 

राजकुमार राव की 'Monica O My Darling', राधिका आप्टे-हुमा कुरैशी के अलावा ये है स्टारकास्ट

नेटफ्ल‍िक्स ने वीड‍ियो शेयर कर लिखा 'Monica O My Darling' की शूट‍िंग शुरू हो चुकी है. लाइट्स कैमरा एक्शन! ये एक्साइटमेंट हमारे डिस्ट्रैक्शन के लिए काफी ज्यादा है इसके कैप्शन को लिखने के लिए.'

राजकुमार राव राजकुमार राव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजकुमार संग नजर आएंगी राध‍िका आप्टे-हुमा कुरैशी
  • सिकंदर खेर भी प्रोजेक्ट में शामिल
  • Ray के निर्देशक वसन बाला बना रहे फिल्म

राजकुमार राव और राध‍िका आप्टे जैसे दो मंझे हुए कलाकार जल्द ही एक साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे. जी हां, नेटफ्ल‍िक्स ने राजकुमार, राध‍िका स्टारर फिल्म 'मोन‍िका ओ माई डार्ल‍िंग' फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. फिल्म की कास्ट ने फिल्म की शूट‍िंग का वीड‍ियो शेयर कर अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी साझा की है. 

नेटफ्ल‍िक्स ने वीड‍ियो शेयर कर लिखा 'Monica O My Darling' की शूट‍िंग शुरू हो चुकी है. लाइट्स कैमरा एक्शन! ये एक्साइटमेंट हमारे डिस्ट्रैक्शन के लिए काफी ज्यादा है इसके कैप्शन को लिखने के लिए.' राध‍िका आप्टे ने भी इसे साझा कर लिखा 'सीन, सेट, स्वैग, सेट...मोन‍िका ओ माई डार्ल‍िंग शूट हो रही है अब.' फिल्म को लेकर सेलेब्स और फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. 

पहले खाया मक्खन पराठा और फिर किया खूब वर्कआउट, विक्की कौशल ने शेयर की शर्टलेस फोटो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ये है फिल्म की स्टारकास्ट  

अनुराग कश्यप, कुणाल कपूर, श्वेता बच्चन, शमा सिकंदर ने फिल्म की कास्ट एंड क्रू को शुभकामनाएं भेजी हैं. बता दें यह फिल्म वसन बाला के निर्देशन में बन रही है. इस वीड‍ियो में फिल्म की स्टार कास्ट को दिखाया गया है जिसमें राजकुमार और राध‍िका के अलावा हुमा कुरैशी, स‍िकंदर खेर, सुकांत गोयल, आकांक्षा रंजन कपूर, योगेश चंद्रेकर शामिल हैं. कास्ट में मौजूद सभी कलाकार पहले भी नेटफ्ल‍िक्स के साथ कोलाबोरेट कर चुके हैं. 

बेटी के नाम मंदिरा बेदी का पोस्ट- 1 साल पहले हमारी जिंदगी में आई स्वीट तारा

वसन बाला ने लिखी है ये फिल्में 

वहीं वसन बाला की बात करें तो वे जाने-माने राइटर और डायरेक्टर हैं. उन्होंने इससे पहले मर्द को दर्द नहीं होता, साइको रमन, पेडलर्स,  द लंचबॉक्स की कहानी लिखी है. इसके अलावा हाल‍िया रिलीज नेटफ्ल‍िक्स फिल्म Ray में उन्होंने स्पॉटलाइट और बहुरुपिया का निर्देशन किया था. स्पॉटलाइट में हर्षवर्धन कपूर ने काम किया था वहीं बहुरुपिया में केके मेनन नजर आए थे. अब इस नई वेंचर में राजकुमार, राध‍िका, हुमा और स‍िकंदर क्या कमाल करते हैं यह देखना दिलचस्प होगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें