scorecardresearch
 

पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद क्यों पब्लिक में चेहरा छिपाते हैं Raj Kundra? ट्रोल्स से बोले- प्लीज मुझे मत छोड़ो

क्यों राज कुंद्रा चेहरा छिपाते हैं? राज कुंद्रा ने ट्वीट कर चुप्पी तोड़ी है. राज कुंद्रा ने अपना पक्ष रखते हुए लिखा- मैं पब्लिक से अपना चेहरा नहीं छिपाता हूं. मैं मीडिया को मुझ तक पहुंचने का एक्सेस नहीं देना चाहता. मीडिया ट्रायल के बाद इस बात को समझना मुश्किल नहीं है कि मैं किन परिस्थितियों से गुजरा हूं. 

X
राज कुंद्रा
राज कुंद्रा

एक वक्त था बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते थे. रील्स बनाते थे, फनी वीडियोज शेयर करते थे. राज कुंद्रा के सेंस ऑफ ह्यूमर की लोग तारीफ करते थे. मगर जुलाई 2021 के बाद से सब कुछ बदल गया. राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में अरेस्ट किया गया. जेल से बाहर आने के बाद लोगों को अलग राज कुंद्रा देखने को मिले.

राज ने बताई चेहरा छुपाने की वजह

नया राज कुंद्रा जो पब्लिकली अपना फेस कवर करके घूमते हैं. कभी मास्क, कभी हेलमेट तो कभी छलनी से अपना चेहरा पैपराजी के सामने कवर करते हैं. अपना चेहरा यूं छिपाने पर राज कुंद्रा को कई दफा ट्रोल भी किया गया है. हर कोई जानना चाहता है क्यों राज कुंद्रा अपना चेहरा छिपाते हैं. इसपर अब राज कुंद्रा ने ट्वीट कर चुप्पी तोड़ी है. एक यूजर की बात का जवाब देते हुए राज कुंद्रा ने लिखा- मैं पब्लिक से अपना चेहरा नहीं छिपाता हूं. मैं मीडिया को मुझ तक पहुंचने का एक्सेस नहीं देना चाहता. मीडिया ट्रायल के बाद इस बात को समझना मुश्किल नहीं है कि मैं किन परिस्थितियों से गुजरा हूं. 

ट्रोल्स से कहा- मुझे मत छोड़ो

राज कुंद्रा की ट्रोलिंग का सिलसिला यहीं नहीं रुका. एक यूजर ने लिखा- तुम्हें कोई नहीं जानता तो लोग क्या ही ट्रोल करेंगे. वो तो पत्नी की वजह से फेमस हो गया था. इसका राज जवाब देने से नहीं चूके. उन्होंने लिखा- बदनाम भी  #trollers. एक शख्स ने राज कुंद्रा को पोर्न इंडस्ट्री का गॉडफादर कहा. राज कुंद्रा ने एक ट्वीट में सभी ट्रोल्स को चुप कराते हुए लिखा-  ट्रोलर्स क्यों आप लोग धीरे धीरे खत्म हो रहे हो. प्लीज मुझे मत छोड़ो.

पोर्नोग्राफी केस में फंसे हैं राज

राज कुंद्रा मीडिया से दूरी बनाए रखना चाहते हैं. शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति को करवाचौथ के दिन शिल्पा शेट्टी की छलनी से फेस कवर करते देखा गया था. राज कुंद्रा को लोगों ने ट्रोल भी किया था. राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफीकेस की बात करें तो जेल जाने के 2 महीने बाद उन्हें जमानत  मिली थी.

हाल ही में राज ने सीबीआई को अप्रोच किया है. राज ने खुद को बेकसूर बताया है. उनका कहना  है कि इस केस में उन्हें फंसाया गया है. अपनी एक पुरानी पोस्ट में राज कुंद्रा ने अपने शुभचिंतकों के साथ साथ ट्रोलर्स को भी धन्यवाद कहा था. उनका कहना था कि ट्रोल्स ने उन्हें स्ट्रॉन्ग बनाया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें