scorecardresearch
 

राज कुंद्रा को चाहिए नए हेटर्स, मास्क लगाकर शेयर की अतरंगी तस्वीर

राज कुंद्रा आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. शिल्पा शेट्टी ने भी इस दौरान उन्होंने विश करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा था कि आपके अंदाज काफी मजेदार हैं. मेरे बच्चों के पिता, मेरा प्यार, मेरी स्ट्रेंथ, हैप्पी बर्थडे मेरे कुकी. आप स्वस्थ रहें, मस्त रहें.

X
शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा
शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर खुद की एक फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखी है. बता दें कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में अपनी गिरफ्तारी के बाद से काफी कम एक्टिव हैं. पब्लिक प्लेस पर भी राज कुंद्रा मुंह पर फेस शील्ड लगाकर स्पॉट होते हैं. 

राज ने शेयर की फोटो
राज कुंद्रा ने जो खुद की फोटो शेयर की है, उसमें वह ब्लैक जिपर और हुडी में नजर आ रहे हैं. फेस पर प्लास्टिक की फेस शील्ड लगाई हुई है. व्हाइट बैकग्राउंड में राज कुंद्रा कैमरे में पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो पर राज कुंद्रा ने लिखा है कि मुझे नए हेटर्स की जरूरत है, क्योंकि पुराने वाले तो मुझे पसंद करने लगे हैं. राज कुंद्रा की इस पोस्ट पर फैन्स ने एक से बढ़कर एक कॉमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा कि भाई, हम आपको पसंद करते हैं. एक और फैन ने लिखा कि भाई, ऐसा करो प्लेनेट बदल लो. 

राज कुंद्रा ने जो यह फोटो शेयर की है, वह अपने नए अकाउंट से शेयर की है. सोशल मीडिया पर राज बहुत कम एक्टिव रहने लगे हैं. कभी-कभी शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा संग वीडियोज और फोटोज पोस्ट करती नजर आती हैं. पिछले साल जुलाई 2021 में राज कुंद्रा ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया था. राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में सामने आया था. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी की थी. कुछ समय राज जेल में रहे थे, लेकिन बाद में इन्हें जमानत मिल गई थी. 

शिल्पा शेट्टी ने भी राज कुंद्रा के बर्थडे पर स्पेशल पोस्ट शेयर की है. यह एक वीडियो पोस्ट है. इसके कैप्शन में लिखा है कि अभी तो मिलियन मेमोरी चेरिश करनी है. अभी हमारे और भी खुश दिन आने वाले हैं. आप मेरी फैमिली हो, जिसे मैं 'अपना' कह सकती हूं. आपके अंदाज काफी मजेदार हैं. मेरे बच्चों के पिता, मेरा प्यार, मेरी स्ट्रेंथ, हैप्पी बर्थडे मेरे कुकी. आप स्वस्थ रहें, मस्त रहें. बता दें कि साल 2009 में शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा संग शादी रचाई थी. साल 2012 में इन्होंने बेटे वियान का स्वागत किया. इसके बाद साल 2020 में सेरोगेसी के जरिए शिल्पा और राज ने समीशा का वेलकम किया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें