scorecardresearch
 

एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा, फिल्म में पहनने पड़े ब्रेस्ट पैड, सर्जरी से किया इनकार

संध्या मृदुल ने कई ऐसी बातें शेयर की हैं, जिन्हें सुनकर आप शॉक्ड रह जाएंगे. एक्ट्रेस ने कहा कि करियर की शुरुआत में उन्हें बॉडी शेम किया जाता था. एक्ट्रेस को अजीबोगरीब ताने सुनन को मिलते थे.

X
संध्या मृदुल
संध्या मृदुल

'आप वैंप की तरह दिखती हैं, आपकी बॉडी नहीं है.' बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल को उनके करियर की शुरुआत में बॉडी शेम किया जाता था. एक्ट्रेस को इसी तरह के ताने सुनन को मिलते थे. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपनी एक पोस्ट में खुलासा किया था कि कुछ फिल्ममेकर्स उन्हें बूब्स जॉब कराने की सलाह देते थे. 

बॉडी शेमिंग पर एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा

संध्या मृदल ने HT को दिए इंटरव्यू में कई ऐसी बातें शेयर की हैं, जिन्हें सुनकर आप शॉक्ड रह जाएंगे. एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्हें बूब्स जॉब करने के लिए कहा गया था तो उन्होंने मना कर दिया था. एक्ट्रेस ने कहा- मैंने कहा कि मैं आपके लिए अपनी बॉडी में बदलाव नहीं करूंगी. कल को आप आकर कहेंगे की अपनी नाक बदल दो. मैं ऐसा नहीं करूंगी. 

एक्ट्रेस आगे बोलीं- किसी ने मुझसे कहा था आपके तो बूब्स ही नहीं है. एक फिल्म के लिए मुझसे कहा गया- हमें आप पसंद है, लेकिन कैरेक्टर के लिए ब्रेस्ट साइज मैटर करता है. तो मैंने कहा कि मैं ब्रेस्ट पेड यूज कर लूंगी. 

संध्या मृदुल ने कहा कि साल 2005 में आई फिल्म पेज 3 और साल 2014 में आई फिल्म रागिनी एमएमएस 2 में उन्होंने ब्रेस्ट पेड यूज किए थे. एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा- पेज 3 फिल्म के कुछ सीन्स के लिए मैंने ब्रेस्ट पेड पहने थे. एक्ट्रेस ने कहा- रागिनी एमएमएस 2 के लिए मैंने ही सजेस्ट किया था कि ब्रेस्ट पेड पहनने चाहिए, लेकिन कोई मुझे ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने के लिए नहीं कह सकता है. 

आर्थिक तंगी पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

संध्या मृदुल ने कहा कि इसके अलावा भी लोग बहुत तरह की बाते करते थे. कोई कहता था- आप बाहर चलने को तैयार नहीं हो, चलो बियर ही पिला दो. ये सब सुनना पड़ता था. एक्ट्रेस ने कहा- पैसों के लिए काम ना करने की मैंने पूरी कोशिश की है. मैंने ऐसा समय भी देखा है, जब मैं आर्थिक तंगी से जूझ रही थी. लेकिन मैं झुकी नहीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें