scorecardresearch
 

खूबसूरत होने के लिए क्या-क्या नहीं करना पड़ता, इस एक्ट्रेस को पहचाना?

राधिका मदान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो डाला है. इसमें वह कहीं बैठी नजर आ रही हैं. राधिका के चेहरे पर हरे रंग का लेप लगा है. उनका पूरा चेहरा लेप से ढका हुआ है. इस वीडियो को देखकर डायरेक्टर होमी अदजानिया ने राधिका का मजाक बनाया है. उन्होंने कहा एक्ट्रेस अवतार 2 में दिखेंगी.

X
राधिका मदान
राधिका मदान

बॉलीवुड में एक्टर से लेकर एक्ट्रेसेज को अपनी खूबसूरती बरकरार रखने के लिए कई जतन करने पड़ते हैं. ऐसे में सेलेब्स को एक से बढ़कर एक प्रोसीजर भी करवाने होते हैं. लगता है अंग्रेजी मीडियम की एक्ट्रेस राधिका मदान भी अपनी ब्यूटी के लिए कुछ ऐसा ही करवाने लगी हैं. उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें चेहरे पर हरे रंग का लेप लगाए देखा जा सकता है.

राधिका ने किया कैसा मेकअप?

राधिका मदान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो डाला है. इसमें वह कहीं बैठी नजर आ रही हैं. राधिका के चेहरे पर हरे रंग का लेप लगा है. उनका पूरा चेहरा लेप से ढका हुआ है. इस वीडियो को डायरेक्टर होमी अदजानिया ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि 'पर्दे के कुछ पक रहा है'. होमी की बात से लगता है कि राधिका मदान के चेहरे पर लगी ये चीज प्रॉस्थेटिक हो सकती है.

वीडियो में राधिका मदान प्रॉस्थेटिक ढांचा भी हटाती नजर आ रही हैं. इससे लगता है कि वह किसी नए रोल के लिए तैयारी कर रही हैं. डायरेक्टर होमी अदजानिया ने वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस का मजाक भी उड़ाया है. उन्होंने लिखा, 'राधिका मदान तुम पहले इससे बेहतर कभी भी नहीं लगी. तुम्हें अवतार 2 में देखने का इंतजार नहीं कर सकता.' इसके साथ उन्होंने हैशटैग लगाया #somethingsbrewing. इसका मतलब है कि सही में राधिका कुछ मजेदार करती नजर आने वाली हैं.

राधिका मदान

करियर की बात करें तो राधिका मदान ने टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुम से ही' से अपने करियर की शुरुआत की थी. यह शो काफी फेमस हुआ था. इसके बाद डायरेक्टर विशाल भरद्वाज की फिल्म 'पटाखा' से अपने फिल्मी करियर को शुरू किया. फिर उन्हें 'मर्द को दर्द नहीं होता', इरफान खान की 'अंग्रेजी मीडियम' और सनी कौशल संग फिल्म 'शिद्दत' में देखा गया था.

जल्द ही राधिका को अक्षय कुमार के साथ फिल्म Soorarai Pottru के हिंदी रीमेक में देखा जाएगा. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का शुभारम्भ हुआ है. अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें राधिका नारियल फोड़ती नजर आई थीं. राधिका को फिल्म 'कुत्ते', 'सना', 'कच्चे लिम्बु' और 'हैप्पी टीचर्स डे' में भी देखा जाने वाला है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें