scorecardresearch
 

मालदीव वेकेशन पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज, दबंग 3 के प्रोड्यूर ने लगाई क्लास

फिल्म निर्माता निखिल द्विवेदी को ये बात हजम नहीं हुई है और उन्होंने कोरोना काल में सेलेब्स के इस तरह वेकेशन पर जाने और एंजॉय करने की निंदा की है और खरी-खोटी सुनाई है.

निखिल द्विवेदी निखिल द्विवेदी

कोरोना वायरस को लेकर देशभर में खौफ एक बार फिर से बढ़ता नजर आ रहा है. कई राज्यों में कोरोना संक्रमित मामलों में इजाफा देखने को मिला है. मगर फिल्म और टीवी सेलेब्स इस बात को दरकिनार कर वेकेशन्स पर जाना शुरू कर चुके हैं और एंजॉय कर रहे हैं. पिछले कुछ समय में कई सारे बॉलीवुड स्टार्स ने भी देश-विदेश में छुट्टियां एंजॉय करते हुए अपनी अंडरवाटर फोटोज शेयर की है. फिल्म निर्माता निखिल द्विवेदी को ये बात हजम नहीं हुई है और उन्होंने कोरोना काल में सेलेब्स के इस तरह वेकेशन पर जाने और एंजॉय करने की निंदा की है और खरी-खोटी सुनाई है.  

निखल ने इसपर ट्वीट करते हुए अपने विचार रखे और कहा- बिल्कुल. हम लोग चकित होते हैं कि क्यों हमेशा मूवी इंडस्ट्री को घेरे में लिया जाता है. हम लोग खुद में ही इतने ज्यादा खो जाते हैं कि हमें इस बात का अंदाजा भी नहीं रहता है कि बाहर क्या चल रहा है. इसलिए समाज के सामने हमारी ऐसी छवि बन जाती है कि हम किसी के प्रति सहानभूति नहीं रखते. मैं ये भी कह देना चाहता हूं कि ऐसा नहीं है कि वे लोग बेरहम हैं, बस बेवकूफ हैं. और इसकी कोई वजह नहीं है, बस हैं.

निखिल द्विवेदी का ट्वीट
निखिल द्विवेदी का ट्वीट

देखें: आजतक LIVE TV  

राकुल-दिशा ने एंजॉय किया वेकेशन

बता दें कि लॉकडाउन खुलने के बाद से फिल्म और टीवी की दुनिया के सितारे देश-विदेश वेकेशन के लिए निकल रहे हैं. कुछ मालदीव में छुट्टियां बिता रहे हैं, कुछ मनाली में तो कुछ गोवा में. पिछले कुछ समय में टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी, राकुलप्रीत सिंह, रवीना टंडन, सोनाक्षी सिन्हा, तारा सुतारिया समेत कई सारे स्टार्स ने छुट्टियां बिताईं. उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहीं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें