scorecardresearch
 

Happy B'day Priyanka Chopra: जब Priyanka Chopra ने चुराया अभिषेक बच्चन का फोन, रानी मुखर्जी को किया था ये मैसेज

Happy B'day Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा कॉम्पिटीशन से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटतीं, चाहे उनका करियर हो या फिर कोई और चीज. 2005 में 'ब्लफमास्टर' के सेट पर अभिषेक बच्चन ने उनके साथ एक जबरदस्त प्रैंक किया था. फिर क्या था, प्रियंका ने भी अभिषेक से बदला लिया और ऐसा लिया कि इसकी कहानी पढ़कर आपको मजा आ जाएगा!

X
प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन

मिस इंडिया जीतकर बॉलीवुड में आने वालीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज एक ग्लोबल स्टार हैं. वो उन चुनिंदा भारतीय लोगों की लिस्ट में आती हैं जिन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा लोग पहचानते हैं. डॉक्टर पेरेंट्स की इंजीनियरिंग पढ़ रही बेटी प्रियंका का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आना पूरी तरह एक संयोग था.

उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा अगर उनकी तस्वीरें मिस इंडिया के लिए नहीं भेजते तो आज प्रियंका कहां होतीं ये कहना मुश्किल है. लेकिन जैसा कि प्रियंका एक इंटरव्यू में बोल चुकी हैं, वो जब एक बार कुछ करने लग जाती हैं तो पूरे जुनून से उसमें कामयाबी पा लेना चाहती हैं.

प्रियंका का करियर और उनका सफर इस बात का सबसे ठोस सबूत है. मगर उनकी ये टक्कर लेने वाली स्पिरिट सिर्फ करियर ही नहीं दूसरी चीजों में भी है, जैसे कि प्रैंक करने में! 

सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) को 2006 में दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया था कि फिल्म 'ब्लफमास्टर' (Bluffmaster) के सेट पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने उनके साथ एक ऐसा प्रैंक किया कि वो कुछ देर के लिए परेशान हो गईं. मगर फिर प्रियंका ने अभिषेक से इसका जो बदला लिया, वो सुनकर कोई भी कह देगा- हद ही कर दी भाईसाहब! 

क्या था अभिषेक का प्रैंक

अभिषेक ने प्रियंका को तंग करने के लिए उनका मोबाइल छुपा दिया था. इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि पहले तो वो बहुत परेशान हुईं फिर सब जगह खोजने के बाद उन्हें समझ आ गया कि ये अभिषेक की हरकत है. वो मोबाइल स्विच ऑफ कर के उसके ऊपर बैठ गए थे. प्रियंका ने बताया, "वो कितनी देर तक मोबाइल पर बैठे रहते, आखिरकार उन्हें उठकर शूट के लिए वैन से जाना पड़ा." 

प्रियंका का बदला

इसके बाद एक दिन अभिषेक अपना मोबाइल पड़ा हुआ छोड़कर चल दिए. प्रियंका ने बताया कि उन्होंने अपने 'ब्लफमास्टर' कोस्टार रितेश देशमुख की तरफ देखकर पूछा, "तो शुरू करें?" रितेश थोड़ा घबरा गए और मना करने लगे. लेकिन प्रियंका के दिमाग में शैतानी आ चुकी थी.

प्रियंका ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अभिषेक के फोन से किसी को मैसेज कर दिया. सिमी ग्रेवाल ने कहा कि उन्हें मालूम है प्रियंका ने रानी मुखर्जी को मैसेज किया था. वो मैसेज क्या था, इसपर प्रियंका ने बताया, "मुझे बड़ी शर्म आ रही है बताते हुए, बस यही सब लिखा था कि 'मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं, तुम कहां थीं. क्या तुम..."

प्रियंका हंसते हुए बीच में ही रुक गईं और बताया कि ये मैसेज करते ही वो और रितेश अभिषेक का फोन वैन में छोड़कर भाग गए. सिमी ने बताया कि रानी ने इस मैसेज के जवाब में अभिषेक को लिखा था, "हाय एबी (अभिषेक का निक नेम) तुम्हारी दिक्कत क्या है." 

अभिषेक के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात करते हुए प्रियंका ने इस इंटरव्यू में कहा कि वो हमेशा एनर्जी से भरे रहते हैं. उन्होंने बताया, "जब मैं पहली बार उनसे मिली तो मुझे लगा- डूड, थोड़ा शांत हो जाओ यार!"

अभिषेक के साथ प्रियंका की ऑनस्क्रीन जोड़ी बहुत कामयाब रही है. 2005 में आई दोनों की फिल्म 'ब्लफमास्टर' तो हिट थी ही, 2008 में दोनों जब 'दोस्ताना' में साथ आए तो फिल्म ने एक बार फिर से जमकर कमाई की. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें