scorecardresearch
 

मां बनने के बाद Priyanka Chopra ने शेयर की पहली तस्वीर, काला चश्मा पहनकर दिखा स्वैग

इंस्टाग्राम से 10 दिनों तक दूर रहने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपना पहला पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपनी दो फोटोज को शेयर किया है. फोटोज में प्रियंका चोपड़ा को कार बैठा में देखा जा सकता है. प्रियंका ने गाड़ी के मिरर में देखते हुए अपनी सेल्फी को क्लिक किया है.

X
प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रियंका ने शेयर की फोटोज
  • कुछ दिन पहले बनी हैं मां

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली है. प्रियंका चोपड़ा पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया से गायब थीं. उन्होंने 22 जनवरी को अपने पहले बच्चे के जन्म की खबर फैंस को दी थी. प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि उनके परिवार को प्राइवेसी की जरूरत है. इस स्पेशल टाइम में वह अपने परिवार पर फोकस कर रही हैं. अब लगता है कि प्रियंका चोपड़ा का ब्रेक खत्म हो गया है.

प्रियंका ने शेयर की फोटोज

इंस्टाग्राम से 10 दिनों तक दूर रहने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपना पहला पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपनी दो फोटोज को शेयर किया है. फोटोज में प्रियंका चोपड़ा को कार बैठा में देखा जा सकता है. प्रियंका ने गाड़ी के रियरव्यू मिरर में देखते हुए अपनी सेल्फी को क्लिक किया है. एक फोटो में वह काला चश्मा लगाए भी देखी जा सकती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

जब Priyanka Chopra ने जताई मां बनने की इच्छा, निक ने बताया था अपना असली सपना

फोटोज को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'लाइट, राइट फील हो रही है.' प्रियंका की इन सनकिस्ड फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ उन्हें खूबसूरत बता रहे हैं, तो कुछ नई मॉम प्रियंका को हेलो बोल रहे हैं. कई फैंस ने प्रियंका चोपड़ा की फोटोज पर फायर इमोजी भी शेयर की है. 

तेज हवा चलने से उड़ने लगी Shilpa Shetty की ड्रेस, हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 22 जनवरी को ऐलान किया था कि उनके घर नन्हे मेहमान का स्वागत हुआ है. प्रियंका और निक ने ज्वॉइंट स्टेटमेंट में बताया था कि उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत सरोगेसी की मदद से किया है. प्रियंका की कजिन मीरा चोपड़ा ने इस बात की पुष्टि की थी कि प्रियंका के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है. निक और प्रियंका इन दिनों बेहद खुश हैं और अपनी बच्ची पर ध्यान दे रहे है. दोनों ने अभी काम से भी ब्रेक लिया हुआ है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें