scorecardresearch
 

घर वापस लौटीं देसी गर्ल Priyanka Chopra, बेटी मालती संग शेयर की खूबसूरत फोटो

भारत दौरे के दौरान हर दिन प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहीं. पहले उन्होंने मुंबई में अपने हेयर प्रोडक्ट अनॉमली का प्रमोशन किया. इसके बाद वो यूनिसेफ प्रोग्राम में शामिल होने लखनऊ पहुंची. भारत यात्रा पूरी करने के बाद अब प्रियंका अपने घर वापस लौट गई हैं.

X
निक जोनस, प्रियंका चोपड़ी, बेटी मालती
निक जोनस, प्रियंका चोपड़ी, बेटी मालती

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हिंदुस्तान से अमेरिका वापस लौट गई हैं. कुछ दिनों के लिये प्रियंका चोपड़ा हिंदुस्तान आई हुई थीं. घर पहुंचते ही प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. फोटो में वो बेटी मालती संग खेलती दिख रही हैं. प्रियंका की ये फोटो बता रही है कि उनके लिये बेटी से चंद दिन भी दूर रहना कितना मुश्किल है. 

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटो 
भारत दौरे के दौरान हर दिन प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहीं. पहले उन्होंने मुंबई में अपने हेयर प्रोडक्ट अनॉमली का प्रमोशन किया. इसके बाद वो यूनिसेफ प्रोग्राम में शामिल होने लखनऊ पहुंची. दोनों प्रोग्राम अटेंड करने के बाद अब प्रियंका अपने घर वापस लौट गई हैं. मां बनने के बाद ये पहला मौका था जब प्रियंका बेटी मालती से इतने दिन तक, इतनी दूर रहीं. इसलिये उन्होंने घर पहुंचते ही बेटी को गोद में उठा लिया है. 

प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस जमीन पर लेटी हुई हैं. गोद में बेटी मालती को लिया हुआ है. वहीं निक जोनस मां-बेटी को प्यार से निहारते नजर आ रहे हैं. निक जोनस के एक्प्रेशन देख कर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने भी घर में प्रियंका की मौजूदगी को काफी Miss किया है. प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए प्रियंका लिखती हैं, Home. कैप्शन में प्रियंका ने एक हार्ट इमोजी भी बनाई है. 

निक जोनस और बेटी मालती संग खेलती प्रियंका चोपड़ा

फैंस बोले बेस्ट 
प्रियंका चोपड़ा की फैमिली पिक देखने के बाद फैंस इस पर प्यार जाहिर किये बिना रह पाये. किसी ने तस्वीर को क्यूट कहा, तो किसी ने बेस्ट करार दिया. वैसे प्रियंका की तस्वीर और कैप्शन ये भी बताता है कि आप दुनिया के किसी भी कोने में हों, लेकिन सुकून घर पहुंच कर ही मिलता है. 

अमेरिका लौटने से पहले जब प्रियंका लखनऊ पहुंची थीं, तो उन्होंने बेहतरीन काम के लिये यूपी सरकार की तारीफ की थी. प्रियंका का कहना था कि उन्हें देख कर अच्छा लगा कि लड़कियां स्कूल जा रही हैं. बच्चों के पोषण के लिये भी काम किया जा रहा है. प्रियंका तो अपने घर पहुंच गईं, लेकिन क्या आप उन्हें हिंदुस्तान में Miss कर रहे हैं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें