scorecardresearch
 

'ऐतराज' में वैंप का रोल मिलने पर रोई थीं प्रियंका चोपड़ा, प्रोड्यूसर ने किया शॉकिंग खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2003 में फिल्म 'द हीरो' से डेब्यू किया था. फिल्म 'ऐतराज' में इन्होंने वैंप की भूमिका निभाई थी. हालांकि, इस रोल को करने को लेकर प्रियंका चोपड़ा कुछ खास खुश नहीं थीं. हाल ही में प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर कुछ खुलासे किए. बताया कि किस तरह जब उन्हें निगेटिव किरदार ऑफर हुआ था तो वह रोई थीं.

X
प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

साल 2022 की ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ही हैं, लेकिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इनका सफर काफी स्ट्रगलिंग रहा है. शुरुआती दिनों में प्रियंका चोपड़ा ने काफी रिजेक्शन्स झेले. कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स ने प्रियंका चोपड़ा को काफी खराब तरह से ट्रीट भी किया. प्रियंका चोपड़ा ने इसके बाद अक्षय कुमार संग फिल्म 'अंदाज' से फिल्मी जगत में कदम रखा. साल 2003 में यह फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म में मिस यूनिवर्स लारा दत्ता भी लीड रोल में नजर आई थीं. हाल ही में प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह पहली बार प्रियंका चोपड़ा से मिले थे तो उन्होंने उनसे कहा था कि उनमें कुछ खामियां हैं, जिन्हें वह ठीक कराएंगी.

सुनील दर्शन का खुलासा
सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में सुनील दर्शन ने कहा, "मतलब मेरा प्रियंका चोपड़ा को देखकर जो पहला लुक था वह अजीब था. मैंने कई एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है. इसमें करीना कपूर, करिश्मा कपूर, जूही चावला, मीनाक्षी सभी का नाम है. सभी उस समय की शानदार एक्ट्रेसेस हुआ करती थीं. बेहद खूबसूरत लड़कियां. जब मैंने प्रियंका चोपड़ा को देखा तो मैंने कहा कि यह अलग है. प्रियंका चोपड़ा को मैंने बिठाया और उनसे बात करने की कोशिश की. 15 मिनट में मैं केवल दो चीजें देख पाया. या तो मैं इस लड़की को सक्सेसफुल बना दूंगा या फिर यह लड़की इंडस्ट्री के लिए बहुत खराब साहित होगी."

सुनील दर्शन ने इसके बाद प्रियंका चोपड़ा की आंखों पर बात की. उनका कहना रहा कि प्रियंका चोपड़ा की वॉइस काफी अच्छी है, लेकिन वह खुद में उस समय कुछ खामियां देख रही थीं. सुनील ने कहा, "प्रियंका चोपड़ा की आंखें खूबसूरत थीं. उनका रंग थोड़ा दबा हुआ था. कुछ खामियां थीं, जिन्हें वह ठीक कराना चाहती थीं. प्रियंका चोपड़ा में मैंने एक भूख देखी. उनकी आवाज बहुत जानदार थी. बेहद खूबसूरत. मेरी पूरी टीम, मेरी पूरी यूनिट, राज कनवर, अक्षय और जो भी वहां था वह कहता ओह लारा दत्ता, लारा दत्ता. मैंने कहा लारा दत्ता अच्छी हैं, लेकिन रेखा आ रही हैं. और वह हैं प्रियंका चोपड़ा."

प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता दोनों ने ही फिल्मी जगत में साल 2003 में कदम रखा था. प्रियंका चोपड़ा, मिस वर्ल्ड रहीं और लारा दत्ता मिस यूनिवर्स, वह भी साल 2000 में. सुनील दर्शन ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा, अब्बास-मस्तान की फिल्म 'ऐतराज' में निगेटिव रोल करने को लेकर सही नहीं सोच रही थीं. फिर उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के दिमाग में डाला कि रोल अच्छा है, फिर चाहे वैंप का ही क्यों न हो. सुनील दर्शन ने कहा, "प्रियंका चोपड़ा ने मेरे से कहा कि उन्हें वैंप के रोल के लिए अप्रोच किया गया है. वह बहुत अपसेट थीं. वह रोईं. वह घर गईं और सो गईं. मैंने उनसे कहा कि जब वह उठें तो मेरे ऑफिस आएं. वह आईं और मैंने उन्हें उस रोल की कीमत के बारे में समझाया. मुझे लगता है कि मैंने उनके दिमाग में डाला कि रोल अच्छा है. तभी उन्होंने बाद में कहा कि ऐतराज का हिस्सा बनकर वह खुश हैं." फिल्म 'ऐतराज' में करीना कपूर और अक्षय कुमार भी लीड रोल में नजर आए थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें