scorecardresearch
 

प्रियंका चोपड़ा ने पति-बेटी को गिफ्ट किए मैचिंग स्नीकर्स, दिल को छू लेगी फादर-डॉटर की बॉन्डिंग

फादर्स डे के मौके पर स्वीट पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- हैप्पी फर्स्ट फादर्स डे माई लव. आपको हमारी लिटिल गर्ल के साथ देखना मेरी सबसे बड़ी खुशी है. घर आकर कितना अमेजिंग दिन रहा है. आई लव यू.  

X
प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रियंका का बेटी और पति को खास गिफ्ट
  • सोशल मीडिया पर छाई प्रियंका की पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के लिए इस साल का फादर्स डे काफी स्पेशल रहा. खास होना तो बनता भी है आखिर कपल ने पहली बार अपनी लिटिल प्रिंसेस संग फादर्स डे को सेलिब्रेट किया है. बेटी संग प्रियंका और निक का पहला फादर्स डे हो और फोटोशूट ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. तो बस कपल ने अपनी लाडली संग फर्स्ट फादर्स डे को यादगार बनाने के लिए स्पेशल फोटोशूट कराया और स्वीट एंड लवली फोटो फैंस संग भी शेयर की. 

प्रियंका ने निक और बेटी के लिए इस तरह स्पेशल बनाया फादर्स डे

सबसे खास बात ये है कि प्रियंका चोपड़ा ने फादर्स डे को अपनी बेटी मालती और पति निक जोनस के लिए काफी स्पेशल बनाया. फादर-डॉटर को प्रियंका ने मैचिंग स्नीकर्स गिफ्ट किए. प्रियंका ने व्हाइट स्नीकर्स को स्पेशली कस्टमाइज्ड भी कराया. 

फोटो में आप देख सकते हैं कि मालती के स्नीकर्स पर 'MM' लिखा है, जबकि निक जोनस के शूज पर "MM's Dad" लिखा हुआ देखा जा सकता है. फोटो में निक जोनस अपनी बेटी मालती को स्वीटली पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. लिटिल मालती भी स्नीकर्स संग रेड फ्लोरल ड्रेस और बो स्टाइल हैडबैंड में क्यूट लग रही हैं. 

प्रिंटेड बिकिनी में Malaika Arora का सिजलिंग लुक, पानी में दिया किलर पोज 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

ऊटी से Archies की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटीं Suhana Khan, एयरपोर्ट पर खुशी-अगस्त्य संग की मस्ती

बेटी संग निक ने दिया पोज

हालांकि, प्रियंका ने फोटो में बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है. फोटो बैकसाइड से ली गई है. लेकिन तस्वीर में निक जोनस की उनकी लिटिल एंजेल संग स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. 

फादर्स डे के मौके पर स्वीट पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी फर्स्ट फादर्स डे माई लव. आपको हमारी लिटिल गर्ल के साथ देखना मेरी सबसे बड़ी खुशी है. घर आकर कितना अमेजिंग दिन रहा है. आई लव यू.  

निक जोनस ने भी वाइफ प्रियंका की फोटो को रीशेयर करके इतने स्वीट गिफ्ट के लिए उनको थैंक्यू कहा है. आपको प्रियंका और निक का बेटी संग फादर्स डे सेलिब्रेशन कैसा लगा, हमें जरूर बताएं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें