scorecardresearch
 

प्रियंका चोपड़ा ने बुक में क्यों नहीं लिखा किसी का नाम? बोलीं- यह मेरी स्टोरी थी

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की इसी साल किताब 'द अनफिनिश्ड' लॉन्च हुई थी. इस बुक को फैन्स और सेलेब्स से काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था. इसमें प्रियंका ने अपने बचपन की स्टोरी से लेकर भारत में रहने, यूएस में पढ़ाई करने, मिस वर्ल्ड बनने, बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने के बारे में खुलकर लिखा है. कई किस्से इस किताब में ऐसे भी प्रियंका ने लिखे, जिनके बारे में कोई नहीं जानता था.

प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • किताब में नहीं किए नाम रिवील
  • की कई किस्सों के बारे में चर्चा
  • प्रियंका ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की इसी साल किताब 'द अनफिनिश्ड' लॉन्च हुई थी. इस बुक को फैन्स और सेलेब्स से काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था. इसमें प्रियंका ने अपने बचपन की स्टोरी से लेकर भारत में रहने, यूएस में पढ़ाई करने, मिस वर्ल्ड बनने, बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने के बारे में खुलकर लिखा है. कई किस्से इस किताब में ऐसे भी प्रियंका ने लिखे, जिनके बारे में कोई नहीं जानता था. फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ घटी घटनों के बारे में भी एक्ट्रेस ने जिक्र किया, लेकिन उन्होंने किसी का नाम मेनशन नहीं किया. 

प्रियंका ने कही यह बात
हाल ही में एक्ट्रेस ने बुक पर आए रिव्यूज और मिक्स्ड रिस्पॉन्स को लेकर खुलकर बात की. साथ ही उनसे पूछा गया कि आखिर उन्होंने क्यों किसी का नाम किताब में नहीं बताया. प्रियंका ने कहा कि यह किताब उनकी स्टोरी पर आधारित थी, न कि किसी दूसरे की स्टोरी पर. प्रियंका ने कहा, "यह मेरी कहानी थी, किसी और की नहीं. इसका नाम ही प्रियंका मैमोयर था, इसलिए यह मेरी कहानी थी. मेरे लिए यह काफी मजाकिया थी. मैंने कुछ रिव्यूज पढ़े, जिसमें लिखा था कि इन्होंने सच्चाई नहीं बताई है. मैंने सोचा तो क्या आप लोग मेरी बुक में गॉसिप ढूंढ रहे थे? मैं सब कुछ बताना चाहती थी जो बताया भी. मैं कोई स्टारडस्ट नहीं हूं."

हिन्दुस्तान टाइम्स के एक इवेंट में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, "मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है कि मेरी किताब नंबर 1 बेस्टसेलर बनी. इसमें कुछ भी गंदा नहीं था, क्योंकि मैं इसमें भरोसा नहीं रखती हूं. मैं केवल ग्रेस में विश्वास रखती हूं, लेकिन कुछ मीडिया वालों को इसमें गंदा देखना था, जोकि वह नहीं देख सके." 

'सिटाडेल' के सेट पर चोटिल हुईं प्रियंका चोपड़ा, फोटो शेयर कर दिखाए जख्म

बता दें कि इस किताब में प्रियंका ने उन किस्सों के बारे में खुलकर बताया है जो उन्होंने एक्ट्रेस बनने के दौरान फेस किए. कई किस्से सुर्खियों में रहे. कई मीडिया हेडलाइन्स में रहे. किताब जब लॉन्च हुई थी तो उस दौरान प्रियंका ने बताया था कि एक डायरेक्टर ने उन्हें बूब जॉब कराने के लिए कहा था. साथ ही जॉलाइन फिक्स कराने की भी उन्होंने एक्ट्रेस को सलाह दी थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने बुक में उस डायरेक्टर के नाम की घोषणा नहीं की.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें