scorecardresearch
 

जब नाक की सर्जरी करने में डॉक्टर्स से हुई गलती, बदल गया Priyank Chopra का चेहरा

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी ऑटोबाोग्राफी 'Unfinished' में अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं. साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नाक की सर्जरी कराई थी. लेकिन सर्जरी में डॉक्टर्स से कुछ गलती हो गई थी, जिसकी वजह से एक्ट्रेस की नाक का शेप ही चेंज हो गया था. 

X
प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा दुनिया की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. प्रियंका एक्टिंग से लेकर अपनी दमदार पर्सनैलिटी तक के लिए जानी जाती हैं. ग्लोबल स्टार प्रियंका का चार्म ही अलग है. प्रियंका इन दिनों एक बार फिर अपनी नाक की सर्जरी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. आइए जानते हैं क्यों?

जब प्रियंका को करानी पड़ी थी सर्जरी

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी ऑटोबाोग्राफी 'Unfinished' में अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं. इसमें प्रियंका ने अपनी नाक की सर्जरी के डरावने एक्सपीरियंस को भी साझा किया है. दरअसल, साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नाक की सर्जरी कराई थी. लेकिन सर्जरी में डॉक्टर्स से कुछ गलती हो गई थी, जिसकी वजह से एक्ट्रेस की नाक का शेप ही चेंज हो गया था. 

प्रियंका ने बताया कि उनके सिर में दर्द होता था और सांस लेने भी परेशानी होती थी. अस्थमा होने की वजह से वो इस समस्या को इग्नोर नहीं कर सकती थीं. डॉक्टर्स ने प्रियंका को सलाह दी थी कि उनकी नेजल कैविटी से polyp को हटाना होगा, जिसके लिए सर्जरी करनी पड़ेगी. लेकिन Polyp हटाने के दौरान डॉक्टर ने गलती से प्रियंका के नाक के ब्रिज को ही शेव कर दिया. इसकी वजह से एक्ट्रेस की नाक का ब्रिज टूट गया था. जब उनकी नाक की पट्टियां हटाई गईं तो उनकी नाक को देखकर उनकी मां और वो काफी डर गई थी, क्योंकि उनकी नाक की हालत काफी बदल गई थी. एक्ट्रेस का चेहरा भी पूरी तरह बदला हुआ लग रहा था. 

ये इंसीडेंट प्रियंका और उनकी मां के लिए बेहद डरावना था. प्रियंका ने इस हादसे को याद करते हुए लिखा- मैं बहुत ज्यादा खराब और होपलेस महसूस कर रही थी. मैं जब भी मिरर में खुद को देखती थी, तो लगता था कि कोई अनजान इंसान है. 

प्रियंका को प्लास्टिक चोपड़ा कहने लगे थे लोग

प्रियंका ने आगे बताया था- मुझे याद है कि मेरी सर्जरी के बाद मीडिया ने मुझे निक नेम दिया था- प्लास्टिक चोपड़ा. अचानक से फिर ये नाम हर जगह दिखने लगा, आर्टिकल्स और खबरों में छपने लगा. इस चीज ने मेरी पूरी प्रोफेशनल जर्नी में मेरा पीछा किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें