scorecardresearch
 

फिल्म आदिपुरुष में अजय देवगन की नो एंट्री, नहीं निभाएंगे भगवान शिव का रोल

प्रभास की मेगा बजट फिल्म आदिपुरुष को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. जिस फिल्म में सैफ अली खान को रावण का रोल दिया गया था, ऐसा भी कहा गया था कि फिल्म में अजय देवगन को भगवान शिव बनाया गया है.

अजय देवगन अजय देवगन

प्रभास की मेगा बजट फिल्म आदिपुरुष को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. जिस फिल्म में सैफ अली खान को रावण का रोल दिया गया था, ऐसा भी कहा गया था कि फिल्म में अजय देवगन को भगवान शिव बनाया गया है. जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, आदिपुरुष सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गई. अजय के फैन्स काफी उत्साहित हो गए.

आदिपुरुष में नहीं काम करेंगे अजय

लेकिन अब उन्हीं उम्मीदों पर पानी फेर दिया गया है. इस मेगा बजट फिल्म में अजय देवगन की नो एंट्री बताई जा रही है. अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए ना तो अजय देवगन को अप्रोच किया गया था और ना ही उन्होंने कोई इंट्रेस्ट दिखाया था. इस बारे में अजय देवगन के प्रवक्ता ने जानकारी दी है. वे बताते हैं- मिस्टर देवगन को आदिपुरुष के मेकर्स ने अप्रोच नहीं किया है. वे कोई भी किरदार नहीं निभाने जा रहे हैं. अब जब ये खबर अजय देवगन के प्रवक्ता की तरफ से आ रही है, ऐसे में इसे अटकलें नहीं कहा जा सकता.

कौन निभाएगा भगवान शिव का रोल?

पहले ऐसा कहा गया था कि निर्देशन ओम राउत तानाजी के बाद फिर सैफ और अजय की जोड़ी को बड़े पर्दे पर लाना चाहते थे. वे अपनी इस फिल्म को दमदार कलाकारों से सजाना चाहते थे. लेकिन इन लेटेस्ट खबरों ने ना सिर्फ फैन्स को मायूस किया है बल्कि फिल्म को लेकर भी बज कम कर दिया है. वैसे अभी सवाल ये भी है कि भगवान शिव के रोल में किस अभिनेता को लिया जाएगा. 

देखें: आजतक LIVE TV

आदिपुरुष फिल्म की बात करें तो इसमें प्रभास को भगवान राम के किरदार में रखा गया है, वहीं सैफ लंकेश बन सभी को खौफजदा करेंगे. दावे किए जा रहे हैं कि ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म होने जा रही है. मेकर्स फिल्म के वीएफएक्स पर काफी मेहनत कर रहे हैं. फिल्म को 2022 में रिलीज किया जा सकता है.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें