scorecardresearch
 

Ponniyin Selvan1 Trailer: 500 करोड़ में बनी फिल्म को बर्बाद करेगा ट्रेलर! कंफ्यूजिंग कहानी में नहीं जमीं ऐश्वर्या, अनिल कपूर ने लगाई वाट

बड़े स्टारकास्ट, डायरेक्टर, बजट में बनी 'पोन्नियिन सेलवन' का ट्रेलर निराश करने वाला है. अगर आपको चोल साम्राज्य का इतिहास थोड़ा बहुत मालूम है, उसके मुख्य किरदारों से वाकिफ हैं तो ही आप ट्रेलर को समझ सकते हैं. वरना तो ये ट्रेलर आपके सिर के ऊपर से जाएगा. ऐश्वर्या राय भी ट्रेलर में इंप्रेसिव नहीं लगी हैं.

X
ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन

Ponniyin Selvan Part 1 Trailer Release: पीरियड ड्रामा के शौकीनों के लिए डायरेक्टर मणिरत्नम बड़ी सौगात लेकर आ रहे हैं.  उनकी  बिग बजट फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' का पहला पार्ट 30 सितंबर को रिलीज होगा. फिल्म का मचअवेटेड ट्रेलर रिलीज हो चुका है. पर लगता है 500 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का हाल भी 2022 की बाकी फ्लॉप मूवीज जैसा होने वाला है. 'पोन्नियिन सेलवन' के बोरिंग हिंदी ट्रेलर को देखकर तो यही लगता है. 

ट्रेलर ने किया निराश

कहते हैं नाम बड़े दर्शन छोटे, इस ट्रेलर का भी वही हाल है. बड़े स्टारकास्ट, डायरेक्टर, बजट में बनी 'पोन्नियिन सेलवन' का ट्रेलर निराश करने वाला है. अगर आपको चोल साम्राज्य का इतिहास थोड़ा बहुत मालूम है, उसके मुख्य किरदारों से वाकिफ हैं तो ही आप ट्रेलर को समझ सकते हैं. वरना तो ये ट्रेलर आपके सिर के ऊपर से जाएगा. कौन क्या है, कहानी क्या चल रही, क्लियर नहीं होगा. जबसे फिल्म के पोस्टर्स सामने आए थे तभी से इसके ट्रेलर को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट थी. मगर ट्रेलर ने सारे इंतजार पर पानी फेर दिया है.

कंफ्यूजिंग है ट्रेलर

मेकर्स ने ट्रेलर में किरदारों का इंट्रोडक्शन देने और कहानी का ब्रीफ देने के चक्कर में सब कुछ मिक्स मैच कर दिया है. जिससे ना कहानी साफ हुई है और ना ही किरदार सेट हो पाए. 3.23 मिनट का ट्रेलर कंफ्यूज करता है. ट्रेलर में बैकग्राउंड स्कोर अच्छा है. म्यूजिक के उस्ताद एआर रहमान ने इस पर काम किया है. 'पोन्नियिन सेलवन' के हिंदी  ट्रेलर की डबिंग बेहद खराब है, जैसे तृषा के लिए की गई डबिंग मैच नहीं करती और कहानी से लोगों को भटकाती है.

अनिल कपूर की फनी आवाज 

सबसे फनी पार्ट है कि हिंदी में अनिल कपूर ने कहानी का नैरेशन किया है. उनकी आवाज बिल्कुल नहीं जमती. अपने झक्कास स्टाइल में अनिल कूपर ने नैरेशन कर इसे पूरी तरह बर्बाद कर दिया है. शुरुआत में ही अनिल कपूर की आवाज सुन आपका मूड खराब हो जाएगा. समझ से परे है इतनी बड़ी फिल्म के लिए मेकर्स  ने अनिल कपूर को ही क्यों चुना.  अमिताभ बच्चन जैसी भारी भरकम आवाज में वॉइस ओवर कहानी में जान फूंक सकता था. पर...

ऐश्वर्या ने नहीं किया इंप्रेस

हिंदी ऑडियंस के बीच इस फिल्म की सबसे बड़ी हाईलाइट ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन हैं. मूवी में वे नंदिनी का रोल प्ले कर रही हैं. उनका निगेटिव रोल है. लुक पोस्टर्स में ऐश्वर्या छाई थीं. पर ट्रेलर में वे खास इंप्रेसिव नहीं लगी हैं. उनकी ब्यूटी को छोड़ दें तो ऐश्वर्या की एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी निराश करती है.

क्या  है ट्रेलर की कहानी?
कहानी 1 हजार साल पहले की है जब चोल साम्राज्य के युग का आरंभ हुआ था. ज्योतिषियों ने कहा था कि चोल कुल से किसी एक का बलिदान ये धूमकेतु लेगा. इससे चारों ओर चिंता के बादल छाए हुए हैं. फिर सभी किरदारों का परिचय दिया जाता है. ऐश्वर्या राय बच्चन उर्फ नंदिनी,विक्रम उर्फ आदित्य करिकलम, जयम रवि उर्फ अरुलमोजी वरमन, कार्थी उर्फ वंधीयाथेवन और त्रिशा उर्फ कुंडावई के रोल में हैं. भारतीय इतिहास के महान शासक राजराजा चोल बनने की कहानी को दिखाया जाएगा. ये मूवी हिंदी के अलावा कई भाषाओं में रिलीज होगी.

आपको कैसा लगा 'पोन्नियिन सेलवन' का ट्रेलर.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें