scorecardresearch
 

करण जौहर पर कसा मनजिंदर सिंह ने तंज, कहा- अब होगी कॉफी विद NCB

मनजिंदर ने अपने ट्वीट में लिखा- करन जौहर बॉलीवुड के ड्रग कार्टेल का किंग पिन है; वो ख़ुद को क़ानून से ऊपर समझता था वह मुझे और न्यूज़ चैनलों को लीगल एक्शन लेने की धमकी दे रहा था, लीगल एक्शन तो होगा और करण जौहर पर होगा अब.

करण जौहर करण जौहर

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई, एनसीबी और ईडी जैसी संस्थाएं जांच कर रही हैं. इस जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से कई बॉलीवुड सितारों से भी पूछताछ हो चुकी है जिनमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे शामिल हैं. ड्रग्स को लेकर तेज होती तफ्तीश के चलते करण जौहर का पिछले साल का एक वीडियो भी वायरल होने लगा है जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे नजर आए थे. करण जौहर ने इस वीडियो को शूट किया था और इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, शकुन बत्रा, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी, दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन जैसे सितारे दिखे थे. 

करण जौहर खुद को कानून से ऊपर समझता था: मनजिंदर सिंह

इस वीडियो के सामने आने के बाद राजनेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर की काफी आलोचना की थी. हालांकि करण ने साफ किया था कि वहां किसी तरह की ड्रग्स पार्टी नहीं हो रही थी और ना ही वे ड्रग्स को सपोर्ट करते हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद मनजिंदर एक बार फिर करण पर निशाना साध रहे हैं और हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने करण जौहर को बॉलीवुड ड्रग कार्टेल का किंग बताया है. इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. मनजिंदर ने अपने ट्वीट में लिखा- करण जौहर बॉलीवुड के ड्रग कार्टेल का किंग पिन है; वो ख़ुद को क़ानून से ऊपर समझता था वह मुझे और न्यूज़ चैनलों को लीगल एक्शन लेने की धमकी दे रहा था, लीगल एक्शन तो होगा और करण जौहर पर होगा अब.

गौरतलब है कि 2019 में करण जौहर की पार्टी की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आ गई है और इसे एनसीबी ने सबमिट भी कर दिया है. फॉरेंसिक रिपोर्ट में ये खुलासा कर दिया गया है कि वीडियो असली है और इसमें किसी भी तरह की एडिटिंग नहीं की गई है. वही इस मामले में बात करते हुए विक्की कौशल ने कहा था कि मैं अपनी निजी जिंदगी में किसी भी तरह का नशा नहीं करता हूं और इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई ट्रोल्स ने मुझे रातों-रात ड्रगी बना दिया था जबकि मेरा ड्रग्स से कोई वास्ता नहीं है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें