scorecardresearch
 

पीएम मोदी ने लता मंगेशकर को दी जन्मदिन की बधाई, की स्वस्थ जिंदगी की कामना

नरेंद्र मोदी ने लता को जन्मदिन पर कॉल किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं. मोदी ने ट्वीट कर इस बारे में बताया. उन्होंने लिखा, 'आज आदरणीय लता दीदी से बात की और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उनकी लंबी और स्वस्थ जिंदगी की कामना करता हूं. लता दीदी हमारे देश के घर-घर में जानी जाती हैं. मैं उनका प्यार और दुआएं पाने के लिए खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं.'

पीएम नरेंद्र मोदी और लता मंगेशकर पीएम नरेंद्र मोदी और लता मंगेशकर

भारत की महान सिंगर और सुरों की मलिका लता मंगेशकर आज 91 वर्ष की हो गई हैं. आज का दिन लता मंंगेेेेेेशकर के साथ-साथ उनके फैन्स और बॉलीवुड के लिए खास है. तमाम फैन्स मंंगेेेेेेशकर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें याद कर रहे हैं. ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई दी है. 

नरेंद्र मोदी ने मंंगेेेेेेशकर को जन्मदिन पर कॉल किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं. मोदी ने ट्वीट कर इस बारे में बताया. उन्होंने लिखा, 'आज आदरणीय लता दीदी से बात की और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उनकी लंबी और स्वस्थ जिंदगी की कामना करता हूं. लता दीदी हमारे देश के घर-घर में जानी जाती हैं. मैं उनका प्यार और दुआएं पाने के लिए खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं.'

बता दें कि प्रधानमंत्री ने भी अपना जन्मदिन हाल ही में मनाया था. तब लता मंगेशकर ने भी उन्हें बधाईयां दी थी. उन्होंने लिखा था, 'नमस्कार आदरणीय नरेंद्रभाई, आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं. ईश्वर आपको सदैव यशस्वी करें, आप दीर्घायु हो यही मेरी मंगलकामना है.' लता के इस ट्वीट को कई यूजर्स ने पसंद किया था और हजारों लोगों ने इसे री-ट्वीट भी किया था. 

सुरों की मलिका हैं लता

बता दें कि लता मंंगेेेेेेशकर को बॉलीवुड की Nightingale कहा जाता है. उन्होंने 13 साल की उम्र से गाना शुरू किया था. बॉलीवुड में 40s और 50s में पहचान मिली. फिल्म महल का गाना आएगा आएगा उनके पहले जबरदस्त हिट गानों में से एक था. वे बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री की सबसे मशहूर और सफल सिंगर रही हैं. लता मंगेशकर का नाम हमेशा टॉप पर रहा करता था और अपनी सिंगिंग के लिए उन्होंने भारत रत्न संग अन्य पुरस्कार भी जीते हैं. उनके मशहूर गानों में लग जा गले, एक प्यार का नगमा, हमको हमी से चुरा लो, तूने ओ रंगीले, वो हैं जरा खफा खफा संग अन्य शामिल हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें