scorecardresearch
 

Panchayat 2 एक्ट्रेस Neena Gupta ने दी वायरल फीवर होने की जानकारी, बेटी Masaba ने किया ट्रोल

नीना गुप्ता को वायरल फीवर हो गया है, एक्ट्रेस ने बड़े ही कैंडिड तरीके से वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी. लेकिन मजेदार बात रही कि बेटी मसाबा गुप्ता ने ही मां के वीडियो पोस्ट पर कमेंट कर ट्रोल कर दिया.

X
Neena Gupta Masaba Gupta
Neena Gupta Masaba Gupta
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नीना गुप्ता को हुआ वायरल फीवर
  • बेटी मसाबा ने किया रिएक्ट

पंचायत (Panchayat) की पहली सीरीज के बाद अब सीजन 2 भी रिलीज हो चुका है. पंचायत सीजन 2 (Panchayat 2) लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. खासतौर पर प्रधान जी का किरदार निधा रहे रघुबीर यादव (Raghubir Yadav)और उनकी पत्नी मंजू देवी का किरदार निभा रहीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) की जोड़ी लोगों को खूब भा रही है. इनके सीन्स पर कई मीम तक वायरल हो रहे हैं. नीना गुप्ता को वायरल फीवर हो गया है, एक्ट्रेस ने बड़े ही कैंडिड तरीके से वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी. नीना गुप्ता के इस वीडियो पर बेटी मसाबा (Masaba) ने भी चुटकी ली, जिस देख हर कोई मां-बेटी के रिश्ते की इस बॉन्डिंग पर खुश हो रहा है. 

एक सेकेंड के लिए मंजू देवी बनीं नीना
नीना गुप्ता ने वीडियो पोस्ट कर फैन्स को बताया कि वह बीमार हैं और उन्हें वायरल फीवर हो गया है. वीडियो में नीना ने खुद बड़े मजेदार तरीके से हंसते हुए कहा कि - ''द वायरल फीवर' करते करते सच में वायरल फीवर हो गया'. साथ ही उन्होंने मंजू देवी के अंदाज में कहा कि- 'पंचायत देखी कि नहीं. अब इसी वायरल फीवर में मैं दोबारा से पंचायत देखुंगी'. आपको बता दें कि पंचायत सीरीज द वायरल फीवर (TVF) के बैनर तले ही बनाई गई है, जिसका जिक्र नीना ने अपने वीडियो में किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

प्राउड मोमेंट! Delhi के Shaunak Sen की Cannes 2022 में धूम, डॉक्यूमेंट्री All That Breathes को मिला गोल्डन आई अवॉर्ड

मां के पोस्ट पर बेटी के कमेंट ने खींचा ध्यान
मंजू देवी अका नीना गुप्ता के इस पोस्ट पर बेटी मसाबा ने बड़ा ही मजेदार कमेंट किया. मसाबा ने लिखा- 'अरे सो जाओ मम्मी'. मसाबा के इस कमेंट सभी का ध्यान खींच लिया. यूजर्स ने रिप्लाई कर नीना और मसाबा के रिश्ते को बेहद क्यूट बताया. वहीं कुछ महिलाओं ने अपने दिन याद कर लिए और कहा कि - मेरी बेटी भी ऐसे ही कहती है. मां-बेटी की इस बॉन्डिंग ने सबको अपने रिश्ते याद करने पर मजबूर कर दिया. 

Neena Gupta
नीना गुप्ता

Khatron Ke Khiladi: ...तो इस वजह से शो में देर से एंट्री लेंगे Munawar Faruqui, नहीं हुई है एग्जिट

आपको बता दें कि पंचायत सीरीज से नीना गुप्ता और रघुबीर यादव की जोड़ी वापस हिट हो गई है. पिछले दिनों इन दोनों की एक पुरानी तस्वीर भी बेहद वायरल हुई थी. पंचायत सीरीज में पति-पत्नी के रोल नीना और रघुबीर की नोकझोंक लोगों के बीच खूब पसंद की जा रही है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें