scorecardresearch
 

'चिल्लाती रही Pak एक्ट्रेस, डॉक्टर ने नहीं दी दवाई', दर्द भरी दास्तां सुन हो जाएंगे इमोशनल

पाकिस्तानी एक्ट्रेस जारा नूर अब्बास ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने दिल का हाल बयां किया है. एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू की एक वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी तकलीफ साझा करने के साथ पाकिस्तान के हेल्थकेयर सिस्टम की पोल भी खोली है.

X
जारा नूर अब्बास
जारा नूर अब्बास

जारा नूर अब्बास पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. जारा कई पाकिस्तानी हिट सीरियल में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों को जीत चुकी हैं. पर्दे पर अपने खास अंदाज से लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाली जारा के साथ कुछ महीनों पहले एक हादसा हुआ.  जारा ने अपने बच्चे को जन्म के समय खो दिया. वे अब तक इस तकलीफ से बाहर नहीं आ पाई हैं. एक लेटेस्ट इंटरव्यू में जारा ने अपने दिल का हाल बयां किया है. 

जारा ने बताया दिल का हाल

बच्चे को खो देना का दुख कितना बड़ा होता है, ये जारा से बेहतर भला कौन जान सकता है. एक्ट्रेस इसी तकलीफ से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने नए इंटरव्यू में इसी दर्दभरी घटना के बारे में अपना दर्द बयां किया. उन्होंने बताया कि एक मृत बच्चे के पैदा होने का दर्द कितना बड़ा होता है. 

जारा नूर अब्बास ने अपने इंटरव्यू की एक वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी तकलीफ साझा करने के साथ पाकिस्तान के हेल्थकेयर सिस्टम की पोल भी खोली है.

जारा को डॉक्टर्स ने नहीं दी दवाई

एक्ट्रेस वीडियो में कहती हैं- मेरे लिए सबसे ट्रॉमैटिक बात थी कि मैं उन्हें (डॉक्टर्स ) को लगातार बोलती गई कि मैं डिप्रेशन की पैशेंट हूं. मैं दवाइयां लेती रही हूं पिछले साल. मैंने अब छोड़ दी हैं. मुझे एंग्जाइटी होती है. मुझे पैनिक अटैक्स आते हैं. अगर बच्चे को कुछ होता है तो मुझे आप दवाई दे दीजिएगा, ताकि मैं सो जाऊं. लेकिन उन्होंने मुझे कोई दवाई नहीं दी. डिलीवरी के बाद पूरी रात में बेड पर लेटी रही. लेकिन मैं सुब 9 बजे तक, जब तक डेथ का सर्टिफिकेट नहीं निकलवा लिया मैं जागी रही. मैंने अपना आपा खो दिया था. मुझे गुस्सा आ रहा था. 

एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

अपने इस इमोशनल इंटरव्यू की क्लिप शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- आप जिस चीज को हमेशा के लिए खो देते हैं, उसके बारे में बात करना एक बड़ा टास्क होता है. लेकिन कुछ महीनों बाद मैं अपने दिल के दर्द को बयां कर सकती हूं. 

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- मैं उसके बाद के ट्रॉमा के बारे में बात कर सकती हूं. महिलाएं खुद को बहुत कम आंकती हैं, उन्हें नहीं पता होता कि वो कितनी बहादुर और स्ट्रॉन्ग हैं. मैं आशा करती हूं कि मुझे भी उन महिलाओं से हिम्मत मिले, जो इसी तरह के  या फिर इससे भी ज्यादा बुरी तकलीफ से गुजरी हैं. 

जारा नूर अब्बास से हम यही कहना चाहेंगे कि वो ऐसे ही हिम्मत बनाए रखें. हर मुश्किल छोटी नजर आएगी. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें