scorecardresearch
 

न्यूड फोटोशूट मामले में पुलिस के सामने हाजिर नहीं होंगे Ranveer Singh, मांगी दो हफ्तों की मोहलत

न्यूड फोटोशूट करवाकर विवादों में घिरे रणवीर सिंह को लेकर लेटेस्ट खबर सामने आई है. मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह को 22 अगस्त को उनके सामने हाजिर होने के लिए समन भेजा था. जानकारी के अनुसार, रणवीर ने एक लेटर भेजकर पुलिस से दो हफ्ते की मोहलत मांगी है. चेम्बूर पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह को हाजिर होना था, जो अब नहीं होगा.

X
रणवीर सिंह
रणवीर सिंह

न्यूड फोटोशूट करवाकर विवादों में घिरे रणवीर सिंह को लेकर लेटेस्ट खबर सामने आई है. मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह को 22 अगस्त को उनके सामने हाजिर होने के लिए समन भेजा था. ताजा खबर के अनुसार, रणवीर ने एक लेटर भेजकर पुलिस से दो हफ्ते की मोहलत मांगी है. चेम्बूर पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह को हाजिर होना था, जो अब नहीं होगा.

पुलिस देगी रणवीर को नई डेट

बताया जा रहा है कि अब सोमवार को पुलिस रणवीर सिंह के थाने में हाजिर होने के लिए नै तारीख का फैसला करेगी. इसके बाद उन्हें नया समन भेजा जाएगा. अभी तक यह बात साफ है कि रणवीर सिंह, 22 अगस्त को चेम्बूर पुलिस स्टेशन में हाजिर नहीं होंगे.

पिछले महीने हुई थी शिकायत

पिछले महीने एक गैर सरकारी संगठन और मुंबई के एक वकील ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के खिलाफ अलग-अलग शिकायत, मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में दी थी. दोनों ने मांग की थी कि रणवीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए. रणवीर पर भारतीय दंड संहिता के तहत अश्लील मैटेरियल की बिक्री और महिलाओं का अपमान करने के साथ-साथ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत सेक्सुअल मैटेरियल के प्रकाशन के लिए मामला दर्ज किया गया था.

चेम्बूर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया था कि वह समन देने के लिए रणवीर सिंह के घर गए थे. तब उन्हें बताया गया था कि रणवीर मुंबई में नहीं हैं. रणवीर सिंह ने बाद में पुलिस को बताया था कि वह 16 अगस्त को वापस आएंगे. ऐसे में पुलिस ने उन्हें जांच में शामिल होने के लिए 22 अगस्त को पुलिस स्टेशन आने का नोटिस दिया था. पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह के बयान को रिकॉर्ड किया जाएगा.

कहां से हुई विवाद की शुरुआत?

रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन की कवर स्टोरी के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट को 21 जुलाई को इंटरनेट पर शेयर किया था. फोटोशूट में रणवीर पूरी तरह न्यूड नजर आए थे. यहीं से सारा विवाद शुरू हुआ. सोशल मीडिया पर यह फोटोज धड़ल्ले से वायरल हुई थीं. पहले से इन फोटोज को पसंद किया तो वहीं ट्रोल्स ने रणवीर का मजाक बनाया था. इसपर ढेरों मीम्स भी वायरल हुए थे. बढ़ते-बढ़ते बात पॉलिटिकल डिबेट का हिस्सा बन गई थी.

कई लोगों का कहना था कि रणवीर अश्लीलता फैला रहे हैं. वहीं उनके खिलाफ पुलिस में यह बोलकर शिकायत की गई कि उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाकर औरतों का अपमान किया है. दूसरी तरफ बॉलीवुड के ढेरों सेलेब्स ने रणवीर सिंह का साथ दिया था. आलिया भट्ट, करण जौहर, विद्या बालन, ट्विंकल खन्ना, स्वरा भास्कर, पूजा भट्ट और राम गोपाल वर्मा, आमिर खान संग कई अन्य सेलेब्स भी रणवीर सिंह के पक्ष में आगे आए थे. 

इस फिल्म में आएंगे नजर 

रणवीर सिंह के बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म जयेशभाई जोरदार में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ शालिनी पांडे, रत्ना पाठक शाह और बोमन ईरानी थे. कन्या भ्रूण हत्या पर बनी ये फिल्म फ्लॉप हुई थी. इस साल क्रिसमस के मौके पर रणवीर अपनी फिल्म सर्कस लेकर आ रहे हैं, जिसके डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें