scorecardresearch
 

जब नोरा फतेही के को-स्टार ने खींचे उनके बाल, मारा चांटा, हुआ बड़ा झगड़ा

नोरा फतेही ने कपिल के शो पर अपने बीते कल के पिटारे से एक वाक्ये का खुलासा किया. नोरा ने बताया कि कैसे एक बार एक कोस्टार से उनका बेहद बुरा झगड़ा हुआ था. झगड़ा इस कदर बढ़ गया था कि बात मारपीट तक पहुंच गई थी.

X
नोरा फतेही
नोरा फतेही

द कपिल शर्मा शो दर्शकों के बीच काफी फेमस है. कॉमेडी शो पर अक्सर ही कोई ना कोई सेलेब्रिटी अपने फिल्म का प्रमोशन करने आता है. इस बार आयुष्मान खुर्राना, जयदीप अहलावत और नोरा फतेही कपिल के शो पर अपनी आने वाली फिल्म एन एक्शन हीरो का प्रमोशन करने पहुंचे. बातचीत के दौरान नोरा ने एक ऐसा किस्सा सुनाया कि सब हैरान रह गए. नोरा ने बताया कि कैसे एक बार उनका सेट पर बहुत बुरा झगड़ा हुआ था.

नोरा को कोस्टार ने मारा चांटा
नोरा फतेही ने कपिल के शो पर अपने बीते कल के पिटारे से एक वाक्ये का खुलासा किया. नोरा ने बताया कि कैसे एक बार एक कोस्टार से उनका बेहद बुरा झगड़ा हुआ था. इस झगड़े में मारपीट तक हुई थी. नोरा ने कहा- मैं एक बार बांग्लादेश में शूटिंग कर रही थी. वहां एक कोस्टार ने मेरे साथ मिसबिहेव किया. इसके बाद मुझे गुस्सा आ गया. मैंने गुस्से में उसे चांटा मार दिया. मेरे मारने के बाद बदले में उसने भी मुझे चांटा मारा. मैंने फिर उसे चांटा मारा. इसके बाद उसने मेरे बाल खींच दिए. इतना सब होने के बाद हमारा बहुत बड़ा झगड़ा हो गया. 

डायरेक्टर ने शांत किया झगड़ा

नोरा ने बताया कि कोस्टार से उनका झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि डायरेक्टर तक को बीच बचाव करने आना पड़ा. नोरा की ये कहानी सुनकर कपिल शर्मा भी हैरान रह गए. कपिल का शो वैसे भी स्टार्स के पुराने छुपे हुए राज को उजागर करने के लिए जाना जाता है. अक्सर ही सेलेब्स कपिल के शो पर आकर अपने पुराने मजेदार किस्से या कहानी रिवील कर बैठते हैं. नोरा ने अपनी फाइट स्टोरी के साथ-साथ ये भी बताया कि उन्होंने आज तक कभी पानी पुरी नहीं खाई है. 

एन एक्शन हीरो फिल्म दो दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अनिरुद्ध अय्यर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म आयुष्मान खुराना, जयदीप अहलावत लीड रोल में हैं. एक्शन ड्रामा की थीम पर बनी ये फिल्म एक ऐसे हीरो की कहानी है, जो 30 साल का है और अपने करियर के पीक पर शूट करते हुए एक्सीडेंट केस में फंस जाता है. इस केस से बचने के लिए अब वो सबसे छुपता फिर रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें