scorecardresearch
 

Nikamma Trailer Release: 'निकम्मे' हीरो की वाट लगाने आई सुपरवुमन शिल्पा शेट्टी, ट्रेलर में छाए भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु

Nikamma Trailer Release: फिल्म निकम्मा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मूवी में शिल्पा शेट्टी अवनि के रोल में नजर आती हैं. शिल्पा का बॉस लेडी स्वैग काफी दमदार है. निकम्मा एक परफेक्ट मसाला एंटरटेनर फिल्म है जिसमें रोमांस, एक्शन, कॉमेडी, इमोशंस जैसे हर तड़के को एडऑन किया गया है. निकम्मा सिनेमाघरों में 17 जून को रिलीज होगी.

X
शिल्पा शेट्टी शिल्पा शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • निकम्मा के ट्रेलर में छाए अभिमन्यु दसानी
  • 17 जून को रिलीज होगी फिल्म
  • शिल्पा शेट्टी का अहम रोल

Nikamma Trailer Release: शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दसानी की फिल्म निकम्मा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मूवी का ट्रेलर फुलऑन एंटरटेनिंग है. उससे भी कमाल है भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी की एक्टिंग. एक निकम्मे से कैसे वो एक्शन हीरो बनकर अपने परिवार को बचाते हैं फिल्म में इसकी कहानी दिखाई गई है. 

फिल्म में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अभिमन्यु दसानी, समीर सोनी,  Shirley Setia लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म सब्बीर खान ने डायरेक्ट की है. निकम्मा सिनेमाघरों में 17 जून को रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस ने शानदार रिस्पॉन्स दिया है. फैंस सबसे ज्यादा खुश शिल्पा शेट्टी को देखकर हैं. शिल्पा शेट्टी पहले इस फिल्म के साथ अपना कमबैक करने जा रही थीं. पर कोरोना लॉकडाउन के चलते निकम्मा की रिलीज में देर हुई. ऐसे में शिल्पा ने हंगामा 2 से अपना कमबैक किया था.

Sailesh Lodha to quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता' को अलविदा कहेंगे शैलेष लोढ़ा, बंद की शूटिंग! मेकर्स से किस बात पर नाराज?

देखें ट्रेलर...

सुपरहीरो बनीं शिल्पा

मूवी में शिल्पा शेट्टी अवनि के रोल में नजर आती हैं. जो सुपरवुमन बन हीरो की वाट लगाने आई हैं. शिल्पा का बॉस लेडी स्वैग काफी दमदार है. शिल्पा को लंबे वक्त बाद स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं. निकम्मा एक परफेक्ट मसाला एंटरटेनर फिल्म है जिसमें रोमांस, एक्शन, कॉमेडी, इमोशंस जैसे हर तड़के को एडऑन किया गया है. एक्ट्रेस Shirley की क्यूटनेस पर फैंस फिदा हो रहे हैं. अभिमन्यु का काम और डायलॉग डिलीवरी इंप्रेसिव है. वैसे कई लोगों का ये भी मानना है कि ये फिल्म तेलुगू मूवी Middle Class Abbayi की रीमेक है. फिल्म में पुराने गानों का रीमेक किया गया है. ट्रेलर देख लोग जितने इंप्रेस हैं देखना होगा मूवी फिल्म रिलीज के बाद क्या धमाल मचाती है. 

कुंडली भाग्य फेम एक्टर Dheeraj Dhoopar ने पत्नी के लिए होस्ट की बेबी शॉवर पार्टी, श्रद्धा आर्या ने स्टाइलिश लुक से लूटी महफिल

क्या है फिल्म की कहानी?
ये कहानी एक ऐसे 'निकम्मे' (आदि) की है, जिसकी लाइफ में बस ऐश ही ऐश है. पार्टी, हैंगआउट, मस्ती, रोमांस  के साथ उसकी लाइफ झक्कास चल रही है. लेकिन तभी उसकी लाइफ सैड फिल्म बन जाती है. उसकी जिंदगी में अवनि मुसीबत बनकर आती है. बस इसके बाद से आदि की लाइफ का सारा स्ट्रेस शुरू होता है. फिर एक बाद आदि की फैमिली पर प्रॉब्लम आती है फिर ये 'निकम्मा' ही काम आता है. इसके बाद आपको आदि का एक्शन का दमदार एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. ट्रेलर में रीमिक्स सॉन्ग के वर्जन को अच्छे से भुनाया गया है.  जो सीन्स को और धमाकेदार बनाते हैं. ट्रेलर काफी एंगेजिंग है. इसे देखने के बाद फैंस में इसकी रिलीज का इंतजार बढ़ गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें