scorecardresearch
 

O Sajna Controversy: इंडियन आइडल 13 में आईं फाल्गुनी पाठक, एपिसोड को प्रमोट करने से नेहा कक्कड़ ने किया इनकार

नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक हाल ही में साथ में 'इंडियन आइडल 13' के वीकेंड एपिसोड में साथ नजर आईं. इसी बीच दोनों में 'ओ सजना' गाने के रीमिक्स को लेकर जुबानी जंग भी छिड़ी हुई है. ऐसे में नेहा कक्कड़ ने मेकर्स से इनकार कर दिया है कि वह हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड को प्रमोट नहीं करेंगी.

X
फाल्गुनी पाठक, नेहा कक्कड़
फाल्गुनी पाठक, नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ आजकल अपने रीमिक्स सॉन्ग 'ओ सजना' को लेकर सुर्खियों में हैं. फाल्गुनी पाठक के गाने 'मैंने पायल है छनकाई' को नेहा ने रीक्रिएट किया है. बस फिर क्या था, फाल्गुनी और नेहा के बीच जुबानी जंग-सी छिड़ी नजर आ रही है. यूजर्स को भी नेहा का यह रीक्रिएशन कुछ खास पसंद नहीं आया है.

यूजर्स सिंगर नेहा कक्कड़ के लिए काफी खराब शब्दों का लोग इस्तेमाल कर रहे हैं और इसके साथ उन्हें ट्रोल भी. फाल्गुनी पाठक ने भी इस गाने को सुनकर रिएक्ट करते हुए कहा है कि मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी. इन सबके बीच इस वीकेंड फाल्गुनी पाठक, नेहा कक्कड़ के सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' में बतौर गेस्ट आई थीं. नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक का बहुत अच्छा परिचय भी दिया था. सभी सिंगर्स ने मिलकर इस नाइट पर गरबा भी किया था. अब नेहा कक्कड़ ने शो के इस एपिसोड को प्रमोट करने से इनकार कर दिया है. 

फाल्गुनी हैं नेहा से नाराज
फाल्गुनी पाठक ने एख इंटरव्यू में कहा था कि मुझे म्यूजिक के राइट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है. अगर मुझे पता होता, तो मैं नेहा कक्कड़ के खिलाफ लीगल एक्शन जरूर लेती. उन्होंने जिस खराब तरह से ओरिजनल गाने को रीमिक्स करके खराब किया है, वह बुरा है. नए गाने के कंपोजर तनिष्क बाग्ची हैं. इन सभी के बीच जब नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक एक ही मंच पर साथ में आए तो कुछ लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया है कि दोनों का अच्छा बर्ताव करना एक पब्लिसिटी स्टंट है. और सच कुछ और ही है. 

हिन्दुस्तान टाइम्स संग इस बारे में बात करते हुए सूत्र ने बताया कि यह सेगमेंट ऑडिशन्स राउंड के दौरान शूट किया गया था. अगस्त के महीने में यह शूट हुआ था. टाइमिंग एक साथ इस तरह बैठ जाएंगी, किसी को नहीं पता था. नवरात्रि के लिए यह शूट किया गया था. उस समय नेहा और फाल्गुनी के रिश्ते अच्छे थे. और अब नेहा बहुत क्लियर हैं कि वह इस एपिसोड को प्रमोट नहीं करेंगी. न ही इस बार बताएंगी कि फाल्गुनी के साथ एपिसोड शूट करके उन्हें कैसा लगा. नेहा बात ही नहीं करना चाहती हैं इसके बारे में.

इस बात को लेकर फाल्गुनी पाठक की टीम ने भी कन्फर्म किया है कि यह एपिसोड 20 अगस्त को शूट हुआ था. नेहा कक्कड़ ने एक पोस्ट शेयर की थी. उसमें उन्होंने बताया था कि वह आज जहां पर हैं, वह अपनी मेहनत से पहुंची हैं. उन्हें फर्क नहीं पड़ता फिर चाहे कोई उनके बारे में कुछ भी कहता रहा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें