scorecardresearch
 

नीतू कपूर ने शेयर की ऋतु नंदा की थ्रोबैक तस्वीर, लिखा- आप बहुत याद आ रही हो

आज राज कपूर की बेटी ऋतू नंदा की पहली डेथ एनिवर्सरी है. इस मौके पर ऋतू की नन्द नीतू कपूर ने उन्हें याद किया है. नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. जिसमें नीतू के साथ ऋतू नंदा और ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं.

ऋतू नंदा डेथ एनिवर्सरी ऋतू नंदा डेथ एनिवर्सरी

राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा की गुरुवार को पहली डेथ एनिवर्सरी है. इस मौके पर ऋतु की ननद नीतू कपूर ने उन्हें याद किया है. नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. जिसमें नीतू के साथ ऋतु नंदा, ऋषि कपूर और करण जौहर नजर आ रहे हैं. उनकी इस खास तस्वीर को फैन्स अपने पेजों पर शेयर कर रहे हैं. इस पुरानी तस्वीर में ऋतु नंदा काफी फिट एंड फाइन नजर आ रही हैं, वहीं ऋषि कपूर भी काफी हेल्दी लग रहे हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

नीतू कपूर ने शेयर किया पोस्ट

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो तस्वीर शेयर की है. वो कुछ समय पहले की है. जिसमें उनके कुछ खास लोग साथ बैठे नजर आ रहे हैं. बता दें कि ऋतु नंदा राज कपूर की सबसे बड़ी बेटी थीं. उनकी शादी बिजनेस टाइकून राजन नंदा से हुई थी. ऋतू नंदा के बेटे निखिल नंदा की शादी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन से हुई थी. इस पिक्चर को शेयर करते हुए नीतू काफी भावुक होते हुए लिखा, "आपकी बहुत याद आती है ऋतु, आप आज और हमेशा ही याद आओगी" बता दें कि ऋतु नंदा कैंसर से पीड़ित थीं और उनका निधन 14 जनवरी 2020 को हुआ था.

अभिनेता ऋषि कपूर को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद 30 अप्रैल को उन्होंने अंतिम सांस ली थी. ऋषि कपूर 2018 से कैंसर से जूझ रहे थे, और एक साल से इलाज के लिए अमेरिका में थे. अभिनेता के भाई रणधीर कपूर ने मीडिया को बताया था कि उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद उन्होंने सबको अलविदा कह दिया था.

नीतू कपूर वर्क फ्रंट 
नीतू कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो नीतू कपूर अगली बार 'जुग जुग जीयो' में दिखाई देंगी. अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन भी अहम किरदार निभाएंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें