scorecardresearch
 

बेटी रिद्धिमा के 40वें जन्मदिन पर नीतू कपूर ने शेयर की फोटो, लिखा इमोशनल पोस्ट

नीतू ने रिद्धिमा के 40वें जन्मदिन को खास बनाने की पूरी कोशिश की. यहां तक बर्थडे के मौके पर छोटी सी पार्टी भी रखी गई थी जिसमें नीतू कपूर डांस करते हुए भी नजर आईं. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी को जन्मदिन की बधाई दी हैं और इमोशनल पोस्ट भी लिखी है.

रिद्धिमा कपूर रिद्धिमा कपूर

कपूर खानदान के लिए साल 2020 काफी मायूसी भरा रहा. दिग्गज एक्टर और कपूर फैमिली के सीनियर सदस्यों में से एक ऋषि कपूर ने सभी को अलविदा कह दिया. इसके बाद कपूर खानदान धीरे-धीरे इस गम से निकलने की कोशिश कर रहा है. हाल ही में ऋषि-नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया.

भले ही ये पहला मौका हो जब बेटी को बर्थडे पर पिता ऋषि कपूर की मौजूदगी खल रही हो मगर नीतू ने रिद्धिमा के 40वें जन्मदिन को खास बनाने की पूरी कोशिश की. यहां तक बर्थडे के मौके पर छोटी सी पार्टी भी रखी गई थी जिसमें नीतू कपूर डांस करते हुए भी नजर आईं. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी को जन्मदिन की बधाई दी हैं और इमोशनल पोस्ट भी लिखी है.  

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर रिद्धिमा के साथ अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. फोटो में दोनों की प्यारी बॉन्डिंग नजर आ रही है. तस्वीर के साथ नीतू ने कैप्शन में लिखा- अभी भी मेरे दिमाग में उसकी छवि एक छोटी बच्ची की ही तरह है. मगर पिछले कुछ महीने से रिद्धिमा में जो परिवर्तन मैंने महसूस किया है वो गजब का है. वो मुझे लेकर स्ट्रिक्ट रही है, मेरी देखभाल करती है और मुझपर हमेशा वो बाज की तरह नजर रखती है. हम साथ रोए हैं साथ हंसे हैं, साथ में हमने स्क्रैबल गेम खेले हैं जिसमें अधिकतर बार वो हारती ही है. उसकी तरह कोई दूसरी बेटी मुझे नहीं मिल सकती. 40 साल पूरे होने की बधाई क्यूट लड़की. 

 

रिद्धिमा ने भी शेयर की फोटो

मां की इस पोस्ट से रिद्धिमा भी बहुत खुश नजर आईं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं मां. बता दें कि जो तस्वीर नीतू ने शेयर की है वही तस्वीर रिद्धिमा ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- प्यार और केवल प्यार.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें