scorecardresearch
 

Neetu Kapoor ने बोला शमशेरा का डायलॉग, हुई गलती तो रणबीर कपूर ने कहा ये

डांस दीवाने जूनियर के सेट पर फिल्म शमशेरा का प्रमोशन करने पहुंचे रणबीर का मम्मी नीतू कपूर के साथ स्वीज मोमेंट देखने को मिला. जब नीतू से पैपराजी ने शमशेरा का डायलॉग मिमिक करने के लिए कहा, इसके बाद रणबीर ने मजेदार रिएक्शन दिया.

X
Ranbir Neetu
Ranbir Neetu

रणबीर कपूर आजकल अपनी मच-अवेटेड फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में जोर शोर से लगे हुए हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए रणबीर डांस दीवाने जुनियर के सेट पर पहुंचे, जहां उनकी मम्मी नीतू कपूर शो को जज कर रह रही हैं. सेट के बाहर रणबीर को नीतू के साथ स्पॉट करते ही पैप्स क्रेजी हो गए और तमाम तरह के सवाल पूछने लगे. वहीं एक पैपराजी ने नीतू कपूर को रणबीर की फिल्म का डायलॉग तक मिमिक करने को कह दिया. 

मां नीतू के साथ रणबीर का स्वीट मोमेंट
रणबीर जब डांस दीवाने जुनियर के स्टेज पर पहुंचे तो उन्होंने नीतू कपूर को बड़े प्यार से गले लगाया और गालों पर किस किया. रणबीर के आते ही पैप्स कहते हैं, 'नीतू जी देखो आज तो कौन आया है,' एक बार वो डायलॉग बोल दो ना'. जिसके बाद नीतू कपूर बड़े स्वीट तरीके से बेटे से मिलती हैं और लोगों को चुप कराती हैं. नीतू कहती हैं, खुश...खुश...तीन महीने से आप लोग मेरा दिमाग खा गए थे, कभी ये सवाल, कभी वो सवाल. फिर रणबीर की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं, अब जो पूछना है पूछ लो. 

 

लेकिन पैपराजी तब भी नहीं रुकते और नीतू से फिर से शमशेरा का सिग्नेचर डायलॉग बोलने की डिमांड करते हैं. जिसके बाद नीतू पूछती हैं, कौन-सा डायलॉग? फिर पैप्स के याद दिलाने पर कहती हैं, 'धर्म से डकैत कर्म से आजाद'. मजेदार बात ये रही कि नीतू इस डायलॉग को उल्टा बोल जाती हैं, जिसके बाद रणबीर अपनी मां को करेक्ट करते हुए पूरा डायलॉग बोलते हैं, 'कुछ भी, कर्म से डकैत धर्म से आजाद'.

इन सब के बाद जैसे ही पैप्स उनसे पापा बनने को लेकर सवाल करने लगते हैं रणबीर अपनी मम्मी को लेकर वहां से चले जाते हैं. आपको बता दें कि रणबीर का शमशेरा के ट्रेलर में बोला हुआ डायलॉग काफी फेमस हो रहा है. इस डायलॉग पर काफी रील्स भी बनाए जा रहे हैं. फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को थियेटर्स में रिलीज होगी. इस फिल्म में रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी नजर आएंगे. फिल्म में संजय दत्त विलेन की भूमिका में हैं, ट्रेलर में ही उनका लुक बहुत प्रॉमिसिंग लग रहा है. फिल्म के ट्रेलर को रिलीज के बाद से पंसद किया जा रहा है. संजय और रणबीर के लुक को नोटिस किया गया है. उम्मीद है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए.

आपको क्या लगता है हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें