scorecardresearch
 

दिलीप कुमार के घर में शूटिंग कर चुके हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्टर ने बताया किस्सा

शायद ही कोई एक्टर ऐसा होगा जो दिलीप कुमार की एक्टिंग से प्रभावित नहीं होगा. नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी उनके अभिनय से बहुत प्रभावित थे. उन्होंने आजतक को दिए इंटरव्यू में दिलीप साहब को लेकर बातें कीं.

X
दिलीप कुमार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी दिलीप कुमार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिलीप कुमार पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी
  • कहा वो देश के पहले मेथड एक्टर थे
  • दिलीप के घर में शूटिंग कर चुके हैं नवाज

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म एक्टर दिलीप कुमार के निधन से सभी दुखी हैं. दिलीप कुमार ने अपनी एक्टिंग और पर्सनालिटी से फैंस को ऐसा इंप्रेस किया कि सभी उनके मुरीद हो गए. एक्टर अब जब नहीं हैं तो सभी उन्हें याद कर रहे हैं. शायद ही कोई एक्टर ऐसा होगा जो दिलीप कुमार की एक्टिंग से प्रभावित नहीं होगा. नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी उनके अभिनय से बहुत प्रभावित थे. उन्होंने आजतक को दिए इंटरव्यू में दिलीप साहब को लेकर बातें कीं.  

जब दिलीप कुमार के घर में की थी नवाज ने शूटिंग

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि- दिलीप साहब बहुत काबिल इंसान थे. वे हमारे यहां के, बॉलीवुड के पहले मेथड एक्टर थे. उनकी नॉलेज बहुत अच्छी थी एक्टिंग के बारे में. मैं दिलीप साहब के साथ भी रहा हूं. जब एक सीरियल कर रहा था तो उन्हीं के घर पर शूटिंग होती थी. सायरा बानो जी उसकी प्रोड्यूसर थीं. मैंने उनकी 56 फिल्में देखी हैं. मेरे पिता भी उनके फैन थे. अगर दिलीप कुमार से सीख कर हम कुछ अपने फैंस को दे पाएं तो ये बहुत बड़ी बात होगी. वे एक शानदार एक्टर थे.

अंतिम दर्शन में पहुंचे सेलेब्स

बता दें कि हाल ही में दिग्गज बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार का 98 साल की उम्र में निधन हो गया. वे लंबे वक्त से बीमार थे. उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी. उनके अंतिम दर्शन में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और धर्मेंद्र समेत कई सारे स्टार्स शामिल हुए.

खान और कपूर से कभी नहीं किया इंडस्ट्री में कॉम्पिटिशन, नवाजुद्दीन बोले- मैं कभी फ्लॉप नहीं हो सकता

बाला साहेब के रोल पर बोले नवाजुद्दीन

बाला साहेब के रोल के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा कि उनका रोल करना बहुत टफ था. किसी डिफिकल्ट रोल को सक्सेसफुली कर लेने की खुशी होती है. मैंने ये रोल प्ले करते हुए कई सारी बातें बाला साहेब के बारे में जानी. इसके अलावा आलोचना तो होती रहती है. मेरा काम है सीखते रहना और बेहतर करते रहना. 


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें