scorecardresearch
 

'आप खूबसूरत हैं, बॉलीवुड में ट्राई करें' फैन की सलाह पर क्या बोलीं नव्या नंदा नवेली

नव्या ने इंस्टा पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें वे पिंक टीशर्ट के साथ पिंक पैंट पहने नजर आ रही हैं. लूज हेयर और मिनिमल मेकअप में नव्या एलिगेंट नजर आ रही हैं. स्माइल करते हुए नव्या पोज दे रही हैं. कैप्शन में नव्या ने सनफ्लावर इमोजी बनाया है.

नव्या नंदा नवेली नव्या नंदा नवेली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बॉलीवुड में काम करने पर नव्या का रिएक्शन
  • अमिताभ बच्चन की नातिन हैं नव्या
  • नव्या की तस्वीरें होती हैं वायरल

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा फिल्म इंडस्ट्री से ना होने के बावजूद काफी लाइमलाइट में रहती हैं. नव्या को उनके स्टनिंग लुक्स और खूबसूरती के लिए कई लोग पसंद करते हैं. नव्या के इसी गॉर्जियस लुक को देख एक फैन ने उन्हें बॉलीवुड में काम करने की सलाह दी. जानें इस पर नव्या ने क्या रिएक्ट किया.
 
बॉलीवुड में काम करने को लेकर क्या बोलीं नव्या?
नव्या ने इंस्टा पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें वे पिंक टीशर्ट के साथ पिंक पैंट पहने नजर आ रही हैं. लूज हेयर और मिनिमल मेकअप में नव्या एलिगेंट नजर आ रही हैं. स्माइल करते हुए नव्या पोज दे रही हैं. कैप्शन में नव्या ने सनफ्लावर इमोजी बनाया है. नव्या की इस पोस्ट पर उनके एक फैन ने लिखा- आप खूबसूरत हैं. आपको बॉलीवुड में ट्राई करना चाहिए.

राहुल वैद्य-दिशा परमार होंगे नच बलिए 10 का हिस्सा? सिंगर ने दिया जवाब
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

इसका जवाब देते हुए अमिताभ की नातिन ने कहा- आपके इन शब्दों के लिए शुक्रिया. लेकिन खूबसूरत महिलाएं बिजनेस भी चला सकती हैं. नव्या की इस पोस्ट पर माहीप कपूर, खुशी कपूर ने भी कमेंट किया है. इंडियन आइडल के एक्स कंटेस्टेंट स्वाई भट्ट ने भी नव्या की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- नमस्ते मैम. जिसका जवाब देते हुए नव्या ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है.

कॉमेडियन सुगंधा-संकेत की शादी को हुए तीन महीने, शेयर की फोटो
 

नव्या अपने ग्रैंडपैरेंट्स और अंकल की तरह फिल्मी दुनिया में करियर बनाने के इच्छुक नहीं हैं. वे फैमिली बिजनेस जॉइन करना चाहती हैं. नव्या ने Fordham यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है. नव्या को डिजिटल टेक्नॉलजी और यूएक्स डिजाइन में महारत हासिल है. नव्या ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे अपने ग्रेट गैंडफादर एचपी नंदा की लीगेसी को आगे बढ़ाना चाहती हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें