scorecardresearch
 

Navratri Maha Ashtami 2021: महाअष्टमी पर Anushka Sharma ने शेयर की बेटी वामिका की तस्वीर, लिखा स्पेशल कैप्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कुछ खास सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं. वह बहुत कम पोस्ट्स फैन्स संग शेयर करती हैं. दर्गा आष्टमी के मौके पर बेटी वामिका संग फोटो शेयर की है. साथ ही उन्होंने एक स्पेशल पोस्ट भी लिखी है. बता दें कि इसी साल अनुष्का ने पति विराट कोहली संग बेटी वामिका का स्वागत किया है. 'वामिका' के नाम का मतलब होता है देवी दुर्गा.

अनुष्का शर्मा अनुष्का शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अनुष्का ने शेयर की फोटो
  • वामिका के लिए लिखी स्पेशल पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कुछ खास सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं. वह बहुत कम पोस्ट्स फैन्स संग शेयर करती हैं. दर्गा आष्टमी के मौके पर बेटी वामिका संग फोटो शेयर की है. साथ ही उन्होंने एक स्पेशल पोस्ट भी लिखी है. बता दें कि इसी साल अनुष्का ने पति विराट कोहली संग बेटी वामिका का स्वागत किया है. 'वामिका' के नाम का मतलब होता है देवी दुर्गा.

अनुष्का ने शेयर की फोटो
अनुष्का शर्मा ने जो वामिका संग फोटो शेयर की है, उसमें भी उन्होंने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. अनुष्का ने लिखा, "हर दिन तुम मुझे शक्ति‍शाली बना रही हो. उम्मीद करती हूं कि तुम हर रोज अपने अंदर मां दुर्गा का वास करो मेरी नन्ही वामिका, हैप्पी अष्टमी." बता दें कि अनुष्का और विराट दोनों ने ही वामिका का चेहरा छिपाकर रखा हुआ है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

हाल ही में एक नए कमर्शियल के लिए अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के लिए फोटोग्राफर बनीं. हाथ में फोन लिए, अनुष्का इस कमर्शियल में विराट की फोटोज लेती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली की अनुष्का असली साइड दिखा रही हैं. कमर्शियल के वॉइसओवर में अनुष्का कहती सुनाई देती हैं, "लोग हमेशा विराट कोहली को ग्राउंड पर देखते हैं. जिसे मैं रोज देखती हूं, वह इससे थोड़ा अलग है. मैं इनकी रियल साइड को जानती हूं. एक ऐसी साइड, जिसके बारे में केवल शायद मुझे ही पता है. हर रोज एक नई कहानी, केवल मेरे लिए. इनके अंदर मैं पैशन और शांति का एक नया बैलेंस देखती हूं. यह मजाकिया हैं, केयरिंग हैं, पैशन के अंदर इनमें कई लेयर्स समाई हुई हैं. पोट्रेट के जरिए यह है विराट कोहली की स्टोरी." 

शूट लोकेशन से वायरल हुई अनुष्का शर्मा की फोटो, कुछ ऐसी नजर आईं एक्ट्रेस

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को चार साल पूरे होने वाले हैं. इटली में दोनों ने सीक्रेट रूप से शादी रचाई थी. शादी से पहले दोनों कई साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. इसी साल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, बेटी वामिका के माता-पिता बने. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें