scorecardresearch
 

'ये सब करने की उम्र नहीं है', मलाइका अरोड़ा ने दिया ट्रोल्स को जवाब- 'अब दिखेगा असली रूप'

मलाइका बताती हैं कि कैसे उन्हें हर बात के लिए ट्रोल किया है. वो कुछ भी करें, चाहे ब्रेकअप हो, बॉयफ्रेंड के साथ दिखें, चलते हुए, कपड़ों के लिए, ट्रोल्स उनका पीछा कभी नहीं छोड़ते हैं. उनका हर बात के लिए मजाक बनाया जाता है. इसलिए मलाइका लेकर आई हैं, एक ऐसा शो, जहां वो सच्चाई दिखाने वाली हैं.

X
मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. मलाइका ऐसी स्टार हैं, जो अपनी हर बात के लिए ट्रोल हो जाती हैं. ये बात मलाइका भी बखूबी जानती हैं, तभी तो वो अपना नया शो लेकर आ रही हैं. जहां मलाइका ट्रोल्स को करारा जवाब देने वाली हैं. इसका टीजर भी मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर पेज पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि अब आपको मलाइका का असली अवतार देखने को मिलेगी. 

मूविंग इन विद मलाइका 
शो का टीजर बहुत इंटरेस्टिंग है. शुरुआत में मलाइका बताती हैं कि कैसे उन्हें हर बात के लिए ट्रोल किया है. वो कुछ भी करें, चाहे ब्रेकअप हो, बॉयफ्रेंड के साथ दिखें, चलते हुए, कपड़ों के लिए, ट्रोल्स उनका पीछा कभी नहीं छोड़ते हैं. उनका हर बात के लिए मजाक बनाया जाता है. इसलिए मलाइका लेकर आई हैं, एक ऐसा शो, जहां वो सच्चाई दिखाने वाली हैं. टीजर शेयर कर मलाइका ने कैप्शन लिखा- अगर आपको लगा, मैं अपनी हरकतों की खबरें दे चुकी हूं, तो आपके लिए कुछ और भी आने वाला है. उम्र, कपड़े, लव लाइफ ये सब पुरानी खबरें हो चुकी हैं. मैं आपके लिए कुछ नया ला रही हूं, जिसके बारे में आप बात कर सकते हैं.

 

दिखेगी असली मलाइका

टीजर में मलाइका ने बताया कि कैसे वो लोगों की बातों से तंग आ चुकी हैं. और उन्हें उन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. मलाइका ने कहा- हे दोस्तों, मैं मलाइका, जिसके बारे में बात करना हर किसी को पसंद है. सच में, एक बार इस वीडियो के कमेंट्स को देख लीजिए. क्या-क्या पहनती है, ये सब क्या करती है. कुछ भी करो, लोग तो बोलेंगे ही. बिकिनी पहनूं या इवनिंग गाउन, कमेंट्स आते हैं. मैम घर पर रहो ना, ये सब करने की उम्र नहीं है. हां जरूर, मैं जवान नहीं हो रही. लेकिन आपको पता है क्या पुराना हो रहा है, ऐसे कमेंट्स.

मलाइका ने टीजर में कहा- तो मैंने सोचा क्यों ना मैं लोगों को कुछ नया दूं बात करने के लिए. आपको दिखाऊं असली मलाइका, करीब से. एक्ट्रेस का शो मूविंग इन विद मलाइका 5 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा. खबरें हैं कि मलाइका के शो पर गेस्ट के तौर पर उनके एक्स-हसबैंड अरबाज खान भी शामिल होंगे. ऐसे में तो गॉसिप निकलना बनता ही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें