scorecardresearch
 

शाकाल-मोगैंबो से कैसे अलग है मिर्जापुर के कालीन भैया? पंकज त्रिपाठी ने बताया

मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का रोल प्ले किया है. पहले सीजन में उनका काम इतना शानदार था कि लोग उन्हें असल जिंदगी में भी कालीन भैया कहने लगे थे. वे कोई बॉलीवुड के टिपिकल विलेन नहीं बने थे. और ना ही उनका किरदार कोई लॉर्जर दैन लाइफ वाला था.

पंकज त्रिपाठी पंकज त्रिपाठी

बॉलीवुड में कई एक्शन फिल्में बनाई गई हैं, कई एक्टर्स ने दमदार किरदार निभा सभी के दिल में अलग जगह बनाई है. लेकिन कुछ फिल्में-सीरीज ऐसी होती हैं जिसका हर किरदार याद रह जाता है. जिसकी स्टोरी लाइन के साथ हर कोई रिलेट कर पाता है. ऐसी ही सीरीज है मिर्जापुर जिसका बहुत जल्द दूसरा सीजन आने वाला है. इस सीरीज को लेकर फैन्स का क्रेज देखते ही बन रहा है. हैरानी इस बात की है सीरीज देखने की उत्सुकता अली फजल की वजह से नहीं है बल्कि विलेन बने पंकज त्रिपाठी की वजह से पैदा हो रही है.

मिर्जापुर का विलेन कैसे दूसरों से अलग?

मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का रोल प्ले किया है. पहले सीजन में उनका काम इतना शानदार था कि लोग उन्हें असल जिंदगी में भी कालीन भैया कहने लगे थे. वे कोई बॉलीवुड के टिपिकल विलेन नहीं बने थे. और ना ही उनका किरदार कोई लॉर्जर दैन लाइफ वाला था. वे एकदम सिंपल और सरल से दिखाए गए हैं, लेकिन फिर भी अपने अंदर इतने राज दबाए बैठे हैं कि हर किसी को उनसे डर लगता है, मन में सवाल पैदा होते हैं. यही है पंकज त्रिपाठी के इस किरदार की खासियत. खुद पंकज एक न्यूज पोर्टल को बताते हैं-मिर्जापुर, सैकर्ड गेम्स कर मैंने इंसानों की डार्क साइड को समझने की कोशिश की है. कालीन भैया भी उसी दिशा में एक और विलेन है.

मालूम हो कि मिर्जापुर 2 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है. सीरीज में फिर अली फजल लीड रोल में दिखाए जाएंगे. इसके अलावा सीरीज में श्वेता त्रिपाठी, हर्षिता गौर और शीबा चड्डा जैसे कलाकार भी दिखाई देने वाले हैं. सीरीज का निर्देशन मिहिर देसाई कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें