scorecardresearch
 

रणवीर की 83 बनाने के बाद दिवालिया हो गए कबीर खान? पत्नी ने दिया ये जवाब

कुछ स्टार्स ट्रोल्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देते. कुछ स्टार्स को इससे काफी फर्क पड़ता है और वे इमोशनली लो फील करने लग जाते हैं. वहीं कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो पलट कर करारा जवाब देते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में कबीर खान की वाइफ मिनी माथुर ने भी किया.

कबीर खान संग मिनी माथुर कबीर खान संग मिनी माथुर

सोशल मीडिया आज भले ही स्टार्स के लिए फैंस तक पहुंचने का सबसे बड़ा माध्यम बन गया है मगर इसके तमाम नुकसान भी हैं. सोशल मीडिया पर कई दफा ऐसा देखा गया है कि स्टार्स को किसी ना किसी वजह से ट्रोल का शिकार होना पड़ जाता है. कुछ स्टार्स ट्रोल्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देते. कुछ स्टार्स को इससे काफी फर्क पड़ता है और वे इमोशनली लो फील करने लग जाते हैं. वहीं कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो पलट कर करारा जवाब देते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में कबीर खान की वाइफ मिनी माथुर ने भी किया. 

ट्रोल ने क्या कहा?

दरअसल एक ट्रोल ने ट्विटर पर अफवाहों पर भरोसा करते हुए मिनी माथुर से पूछ लिया कि क्या उनके हसबेंड और फिल्म निर्देशक दिवालिया हो गए हैं? शख्स ने पूछा कि- मैंने सुना है कि 83 फिल्म में इनवेस्ट करने के बाद आपके पति दिवालिया हो गए हैं.

मिनी ने दिया जवाब
मिनी ने दिया जवाब

मिला करारा जवाब

इसपर जवाब देते हुए मिनी ने कहा कि- कृपया आप अपने खाली समय को इस दौरान किसी जरूरतमंद की मदद करने के लिए लगाएं. अब मिनी का ये जवाब सुन जरूर ही उस शख्स को अपनी जिम्मेदारी का एहसास हो गया होगा.

आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स के लिए अनुष्का ने दिया था ऑडिशन, वायरल वीडियो

ये स्टार्स भी जवाब देने में पीछे नहीं

बता दें कि सोशल मीडिया पर ट्रोल होना स्टार्स के लिए आम बात हो गई है. मगर बावजूद इसके कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो ट्रोल्स को अपने अंदाज में अच्छा सबक सिखाते हैं. कंगना रनौत, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर के अलावा बॉलीवुड के कूल एक्टर अभिषेक बच्चन भी ट्रोल्स की बोलती चुटकी में बंद कर देते हैं. 

Haryanvi Song: सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल, देसी लुक के दीवाने हुए फैंस

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kabir Khan (@kabirkhankk)

83 में रणवीर-दीपिका की जोड़ी

फिल्म 83 की बात करें तो कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी एक बार फिर से नजर आएगी. फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं और वे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी मगर साल 2020 से जारी कोरोना काल के बाद से इसकी रिलीज डेट भी टलती जा रही है.


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें