scorecardresearch
 

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' में मिलिंद सोमन की एंट्री, सैम मानेकशॉ के रोल में पहचानना मुश्किल

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' में मिलिंद सोमन की एंट्री हो चुकी है. फिल्म में मिलिंद सोमन फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका से उनके फैंस का दिल जीतने वाले हैं. कंगना का कहना है कि सैम मानेकशॉ के रोल के लिये मिलिंद सोमन से बेहतर कोई नहीं हो सकता था. मिलिंद भी कंगना के साथ काम करके खुश हैं.

X
मिलिंद सोमन, कंगना रनौत
मिलिंद सोमन, कंगना रनौत

सरप्राइज... सरप्राइज... सरप्राइज... कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिये एक बड़ा सरप्राइज है. अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े के बाद 'इमरजेंसी' में मिलिंद सोमन की एंट्री हो चुकी है. इससे भी बड़ी बात ये है कि फिल्म में वो सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाने वाले हैं. सैम मानेकशॉ के किरदार में उनका फर्स्ट लुक सामने आ चुका है, जो हर किसी के कल्पना से परे है.

'इमरजेंसी' में मिलिंद की एंट्री
जब से कंगना रनौत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है. लोग फिल्म को देखने के लिये सुपर एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. फिल्म रिलीज होने पर क्या धमाल मचाएगी वो वक्त बतायेगा. पर उससे पहले फिल्म की स्टारकास्ट के लुक लोगों को हैरान कर रहे हैं. पहले कंगना रनौत, फिर अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े. वहीं अब मिलिंद सोमन के लुक ने फैंस की एक्साइटमेंट हाई कर दी है. 

फर्स्ट लुक से साबित हो चुका है कि मिलिंद सोमन फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका से फैंस का दिल जीतने वाले हैं. सैम मानेकशॉ, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के नायक थे. इसलिये फिल्म में उन्हें सैम मानेकशॉ के रोल में देखना दिलचस्प होने वाला है. मिलिंद सोमन पर बात करते हुए कंगना कहती हैं कि मिलिंद सोमन के टैलेंट को देखते हुए उन्हें सैम मानेकशॉ के रोल लिये वो परफेक्ट लगे. 

कंगना बताती हैं कि फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे इंदिरा गांधी और सैम मानेकशॉ ने मिलकर पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध लड़ा था. कंगना को उम्मीद है कि मिलिंद सोमन पर्दे पर अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करते नजर आयेंगे. 

कंगना के साथ काम करके खुश हैं मिलिंद
कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' में सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाने वाले मिलिंद सोमन कहते हैं, मैं कंगना के साथ काम करके खुश हूं. मुझे उनका काम बहुत पसंद आया. खासकर क्वीन और तनु वेड्स मनु में. मैं उनके निर्देशन में काम करने के लिये काफी एक्साइटेड हूं. फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाना एक बड़ा सम्मान और सबसे बड़ी जिम्मेदारी है.

मिलिंद सोमन ने तो सरप्राइज दे दिया. अब आगे देखते हैं कि कंगना अगली बार किस नये किरदार से रूबरू करवाने वाली हैं. वैसे आपको मिलिंद सोमन में सैम मानेकशॉ नजर आये?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें