scorecardresearch
 

Happy Birthday Milind Soman: 26 साल छोटी अंकिता से शादी से पहले इन एक्ट्रेस संग रहा मिलिंद सोमन का र‍िलेशन

मिलिंद सोमन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे मिलिंद एक समय पर इंडस्ट्री के मोस्ट एलीजिबल बैचलर हुआ करते थे. तब उनके रिश्तों के चर्चे भी खूब हुए थे. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं मिलिंद के अफेयर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में.

X
अंकिता कोनवर, मिलिंद सोमन
अंकिता कोनवर, मिलिंद सोमन

लाखों दिलों की धड़कन और भारत के 'आयरन मैन' मिलिंद सोमन आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. उम्र को महज एक नंबर साबित कर चुके मिलिंद की फिटनेस के कई दीवाने हैं. लेकिन लड़कियों के बीच भी उनकी पॉपुलैरिटी काफी रही है. फीमेल फैंस के साथ-साथ मॉडल्स और एक्ट्रेसेज भी अपना दिल मिलिंद पर हार चुकी हैं. आज भले ही मिलिंद सोमन शादीशुदा हैं, लेकिन इससे पहले वो कई रिलेशनशिप्स में रह चुके हैं. जानिए इसके बारे में...

मधु सप्रे 

पहला रिश्ता जिसके बारे में मिलिंद ने खुलकर बात की वो मधु सप्रे के साथ था. मधु, मिस यूनिवर्स पेजेंट 1992 की सेकंड रनर अप रही थीं. उस समय पर दोनों के रिश्ते के खूब चर्चे हुए थे. मिलिंद और मधु ने इस बात का खुलासा भी किया था कि वो मुंबई में लिव-इन में रह रहे हैं. दोनों ने साथ में कई प्रोजेक्ट्स में साथ काम किया. एक फैशन कैम्पैन के लिए न्यूड पोज देने पर दोनों ने विवादों का सामना भी किया था. इसके बाद 1995 में दोनों के रास्ते जुदा हो गए.

Mylene Jampanoi 

फिल्म वैली ऑफ फ्लावर्स के सेट्स पर मिलिंद सोमन की मुलाकात Mylene Jampanoi से हुई थी. Mylene से मिलिंद हो प्यार हुआ और आगे चलकर दोनों ने शादी भी की. साल 2006 में दोनों ने गोवा में शादी रचाई थी. लेकिन दुर्भाग्य से चीजें बिगड़ने लगीं और साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया. 

शाहाना गोस्वामी 

साल 2010 में मिलिंद सोमन ने एक्ट्रेस शाहाना गोस्वामी को डेट करना शुरू किया था. इस दौरान मिलिंद ने अपने रिश्ते को फ्लॉन्ट करने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी. दोनों को साथ में मैगजीन के कवर पर साथ देखा जाता था. इवेंट्स में दोनों साथ जाते और हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं. शाहाना और मिलिंद की उम्र के बीच 21 साल का फर्क था. जाहिर तौर पर इस बारे में काफी लंबे समय तक बात की गई थी. Mylene Jampanoi संग शादी खत्म होने के बाद ये मिलिंद का पहन रिलेशनशिप था, जो तीन सालों तक चला था.

दीपानीता शर्मा 

कहा जाता है कि 2000s के समय में मिलिंद सोमन और दीपानीता शर्मा एक दूसरे के प्यार में हुआ करते थे. फिल्म जोड़ी ब्रेकर्स में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखी गई थी. इसकी वजह से उनकी अफेयर की खबरें भी तेज हो गई थीं. कहा ये भी गया था कि दॉनों साथ में रह रहे हैं. हालांकि इस रिश्ते की पुष्टि कभी किसी ने नहीं की. 

गुल पनाग 

साल 2005 में मिलिंद सोमन और गुल पनाग के रिश्ते की शुरुआत हुई थी. फिल्म जुर्म में दोनों ने साथ काम किया था. माना जाता है कि दोनों की रियल लाइफ केमिस्ट्री फायर थी और उन्होंने जल्द ही डेट करना शुरू कर दिया था. जब एक इंटरव्यू में मिलिंद से गुल संग रिश्ते को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि उनका और गुल का रिश्ता प्रोफेशनल है. दोनों को साथ में कैंसर अवेयरनेस कैम्पेन संग फैशन शोज और अन्य जगह साथ देखा गया था. उस समय दोनों को इंडस्ट्री में 'ओपन सीक्रेट' कहा जाता था.

मिलिंद सोमन आज खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं. उन्होंने खुद से 26 साल छोटी अंकिता कोंवर से 2018 में शादी की थी. दोनों की उम्र के बीच के फासले को लेकर काफी चर्चा हुई थी. लेकिन कपल ने साफ कर दिया था कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें