scorecardresearch
 

तारा का 'ब्राइडजिला' लुक वायरल, बॉलीवुड को इस चीज के लिए कहा शुक्रिया

तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में तारा सुतारिया ने लिखा, "सारी दुल्हनें सुंदर होती हैं, ठीक है? शुक्रिया बॉलीवुड वास्तविक शादी से पहले मेरे अंदर की असली 'ब्राइडजिला' को बाहर लाने के लिए."

तारा सुतारिया तारा सुतारिया

कोरोना काल में बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया घर पर ही वक्त बिता रही हैं. तारा ने इस बीच सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल किया है और वह अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी झलकियां फैन्स के साथ साझा करती रही हैं. बैंकिंग से लेकर अपनी पसंदीदा मिठाइयां खाने तक तारा ने लॉकडाउन में वो सब किया है जो वह घर पर रहकर करना चाहती थीं.

हाल ही में तारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म मरजावां से अपनी एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. मिलाप जावेरी और निखिल आडवाणी की इस फिल्म से शेयर की गई तस्वीर में तारा दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं. लेकिन जो चीज इस तस्वीर को सबसे ज्यादा इंट्रेस्टिंग और फनी बनाती है वो हैं तारा के एक्सप्रेशन्स.

तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में तारा सुतारिया ने लिखा, "सारी दुल्हनें सुंदर होती हैं, ठीक है? शुक्रिया बॉलीवुड वास्तविक शादी से पहले मेरे अंदर की असली 'ब्राइडजिला' को बाहर लाने के लिए." तस्वीर को कुछ ही देर में 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. कमेंट बॉक्स में ज्यादातर यूजर्स ने हंसने वाले इमोजी बनाए हैं और तारा सुतारिया की इस तस्वीर की तारीफ की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

All brides are beautiful okay 😂 ( Gotta love/thank Bollywood for letting the inner bridezilla out before the real deal happens ) @milapzaveri @nikkhiladvani 😂🙈❤️

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

फिल्म मरजावां की बात करें तो इसमें तारा सुतारिया ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म में रितेश देशमुख विलेन के किरदार में थे और रकुल प्रीत व साद रंधावा ने अन्य अहम किरदार निभाए थे. फिल्म को क्रिटिक्स से खास तारीफें नहीं मिलीं लेकिन फिर भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर पाने में कामयाब रही थी. 38 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 64 करोड़ रुपये कमा लिए थे.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें