scorecardresearch
 

नशे में धुत शख्स ने गोरेगांव में मराठी एक्ट्रेस को दी गालियां, किया हमला

गोरेगांव पुलिस ने 38 साल के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. शख्स मराठी एक्ट्रेस को गंदी गालियां दे रहा था साथ ही उसके साथ मारपीट पर भी उतारू हो गया था. शख्स ने शराब पी रखी थी.

प्रतिकात्मक तस्वीर प्रतिकात्मक तस्वीर

देश में महिलाओं को लेकर अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन कोई ना कोई ऐसा वाक्या सामने आता है जिससे मानवता शर्मसार हो जाती है. इस बार एक एक्ट्रेस के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है. ये मामला गोरेगांव स्थित जैन हॉस्पिटल के पास का है. एक मराठी एक्ट्रेस के साथ नशे में धुत एक शख्स ने दुर्व्यवहार किया है. शख्स ने महिला को अपशब्द कहे और उसके साथ मारपीट भी की. फिलहाल शख्स को पकड़ लिया गया है और कस्टडी में रखा गया है. 

गोरेगांव पुलिस ने 38 साल के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. शख्स मराठी एक्ट्रेस को गंदी गालियां दे रहा था साथ ही उसके साथ मारपीट पर भी उतारू हो गया था. शख्स ने शराब पी रखी थी. पहले तो उसने मराठी एक्ट्रेस का रास्ता रोकने की कोशिश की इसके बाद उससे उलझता नजर आया. शख्स ने एक्ट्रेस को धक्का दिया, शारीरिक रूप से उसे प्रताड़ित किया और उसे लगातार गालियां दीं. 

एक्ट्रेस के पति ने दर्ज कराई शिकायत

बता दें कि ये मराठी एक्ट्रेस एक आईआरएस ऑफिसर की पत्नी है. ऑफिसर की पोस्टिंग इस समय एनसीबी की खेमे में हुई है और वो मुंबई में ड्रग्स रैकेट्स का पर्दाफाश करने में व्यस्त हैं. उन्होंने अपनी वाइफ के साथ हुए दुर्व्यवहार का पता चलते ही शिकायत दर्ज कराई. ऑफिसर ने आईपीसी की धारा 354, 509, 323, 506 और 185 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें