scorecardresearch
 

जल्द आ रहा है 'मुंबई का किंग भीकू म्हात्रे', मनोज बाजपेयी की पोस्ट वायरल

फिल्म सत्या से मनोज बाजपेयी ने इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी. रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म में उन्होंने भीकू म्हात्रे के किरदार को निभाकर इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी. अब मनोज ने इशारा किया है कि सत्या का भीकू म्हात्रे वापस आ रहा है. उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

X
मनोज बाजपेयी
मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं. आज तक मनोज बाजपेयी ने कई अलग-अलग किरदारों को निभाया है. इन सभी परफॉर्मेंस को दुनियाभर में पसंद किया गया. एक्टर की सराहना भी खूब हुई. इन सभी में सबसे खास और बेमिसाल जो फिल्म और किरदार रहा वो था सत्या का भीकू म्हात्रे.

वापस आ रहा है भीकू म्हात्रे

इसी फिल्म से मनोज बाजपेयी ने इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी. रामगोपाल वर्मा की फिल्म सत्या में मनोज ने भीकू म्हात्रे के किरदार को जैसे निभाया उसमें किसी और को सोच पाना बेहद मुश्किल है. ये उनके सबसे दमदार किरदारों में से एक है, जिसे दर्शक और मनोज के फैंस कभी नहीं भूल सकते. अब मनोज ने इशारा किया है कि सत्या का भीकू म्हात्रे वापस आ रहा है.

फिल्म सत्या के फेमस बैकग्राउंड स्कोर का इस्तेमाल करते हुए मनोज बाजपेयी ने एक वीडियो प्रोमो शेयर किया है. इस वीडियो में मनोज इंटेंस लुक लेकर चलते हुए आते हैं. उनके हाथ में सोने की घड़ी और बंदूक है. वीडियो में लिखा आता है कि भीकू म्हात्रे वापसी कर रहा है, वो भी बहुत जल्द. इस वीडियो का सीधा कनेक्शन हिट्स म्यूजिक से है. मनोज ने म्यूजिक कंपनी को टैग भी किया है.

दिलचस्प बात ये है कि हिट्ज म्यूजिक ने भी गुरुवार को ट्विटर पर 'मुंबई का किंग कौन?' सवाल पूछा था. इसके जवाब में मनोज बाजपेयी ने #BhikuMhatre लिखा था. अगर आप नहीं जानते तो ये फिल्म सत्या का फेमस डायलॉग है. इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स मान रहे हैं कि मनोज बाजपेयी सत्या 2 लेकर आ रहे हैं. अब असल में क्या होने वाला है ये देखने वाली है.

फैंस मनोज के ऐलान से खुश

मनोज बाजपेयी का वीडियो देखने के बाद फैंस बेहद उत्साहित हो गए हैं. यूजर्स और सेलेब्स के कमेंट्स की झड़ी मनोज के पोस्ट पर लगी हुई है. एक यूजर ने लिखा, 'अब मजा आएगा ना भीड़ू.' एक और यूजर ने लिखा, 'भारतीय सिनेमा का सबसे बढ़िया किरदार वापस आ रहा है.' एक अन्य ने कमेंट किया, 'अपन भाईलोग है... भाईलोग कि तरह रहना मंगता अपुन को...'

फिल्म सत्या से पहले मनोज बाजपेयी ने कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए थे. भीकू म्हात्रे वो किरदार था, जिससे उन्होंने साबित किया कि वो फिल्म इंडस्ट्री में लंबी पारी खेलने आए हैं. 90 के दशक की इस कल्ट क्लासिक फिल्म ने हमें कई बढ़िया किरदार और गाने दिए थे. इन सभी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और पसंद किया. इस रोल के लिए उन्हें पहली बार बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें