scorecardresearch
 

आइटम सॉन्ग के साथ Malaika Arora ने की पर्दे पर वापसी, 'आप जैसा कोई' गाने पर झूम उठेंगे आप

मलाइका अरोड़ा नए आइटम सॉन्ग के साथ वापस आ गई हैं. उनके गाने का नाम 'आप जैसा कोई' है. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' का ये गाना काफी कमाल है. इसे फिल्म कुर्बानी के गाने को रीमेक कर बनाया गया है. आयुष्मान की फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

X
मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक बार फिर बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस का नया आइटम सॉन्ग रिलीज हो गया है, जिसमें उन्हें अपने सेन्शुअस अंदाज में देखा जा सकता है. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' के नए गाने 'आप जैसा कोई' (Aap Jaisa Koi) में मलाइका अरोड़ा कमाल-धमाल कर रही हैं. 

मलाइका ने लगाई आग

गाने की शुरुआत मलाइका अरोड़ा के क्लब में नाचने और आयुष्मान खुराना के गाड़ी से उतरने से होती है. मलाइका ग्रीन कलर की शिमर वाली सी थ्रू ड्रेस में हैं. डांसर्स के बीच मलाइका का अंदाज अलग ही नजर आ रहा है. क्लब में उनके अलग-अलग आउट्फिट में उनका जबरदस्त और कातिलाना अंदाज देखने को मिलता है. वहीं दूसरी तरह आयुष्मान खुराना की लड़ाइयां चल रही हैं. गाने के अंत तक दोनों साथ आकर नाचना शुरू कर देते हैं.

एक बात में कोई शक नहीं है कि मलाइका अरोड़ा का ये आइटम सॉन्ग काफी बढ़िया है. मलाइका के आइटम सॉन्ग्स में जो बात होती है वो किसी और में नहीं होती. बॉलीवुड में उन्होंने पिछली बार 2018 में आई फिल्म 'पटाखा' के गाने 'हैलो हैलो' में उन्हें देखा गया था. चार सालों एक बाद अब मलाइका ने एक बार फिर पर्दे पर कहर ढा दिया है.

इस गाने को जहराह एस खान और आल्तमश फरीदी ने गाया है. इसके लीरिक्स तनिष्क बागची और इंडीवार ने लिखे हैं. आयुष्मान की फिल्म का गाना 'आप जैसा कोई', फिल्म कुर्बानी के गाने का रीमेक है. ओरिजिनल गाने को सिंगर नाजिया हसन ने गाया था. लीरिक्स इंडीवार ने दिए थे और म्यूजिक बिद्दू का था.

जल्द आ रहा है मलाइका का शो

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रियलिटी शो को लेकर चर्चा में हैं. इस शो का नाम 'मूविंग इन विद मलाइका' है. इसके जरिए फैंस को मलाइका अरोड़ा को करीब से जानने का मौका मिलेगा. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जल्द ही ये सीरीज आने वाली है. 'मूविंग इन विद मलाइका' में 16 एपिसोड होंगे. ये शो 5 दिसंबर को स्ट्रीम हो रहा है. 

फिल्म 'एन एक्शन हीरो' की बात करें तो ये आयुष्मान खुराना की पहली एक्शन मूवी है. डायरेक्टर अनिरुद्ध अय्यर की बनाई इस फिल्म में जयदीप अहलावत भी नजर आएंगे. 2 दिसंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें