scorecardresearch
 

Malaika Arora home Inside photos: इतना आलीशान है मलाइका अरोड़ा का घर, देखें Inside Photos

मलाइका ने आज से अपने पहले डिजिटल शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसमें एक्ट्रेस के आलीशान घर की झलक भी फैंस को देखने को मिली है. हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेजेन्ट्स 'मूविंग इन विद मलाइका' की रिलीज से पहले डिज्नी+ हॉटस्टार ने मलाइका अरोड़ा के घर की इनसाइड फोटोज शेयर की हैं.

X
मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora home Inside photos: बॉलीवुड की ग्लैमरस डीवा मलाइका अरोड़ा लग्जूरियस लाइफ जीती हैं. मलाइका जल्द ही फैंस को अपनी लाइफ में वेलकम करने वाली हैं. जी हां, फैंस के दिलों पर राज करने वाली मलाइका अपना नया शो Moving In With Malaika लेकर आ रही हैं, जिसमें मलाइका के घर की झलक फैंस को देखने को मिलेगी.

अंदर से कैसा दिखता है मलाइका का घर?

मलाइका ने आज से अपने पहले डिजिटल शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसमें एक्ट्रेस के आलीशान घर की झलक भी फैंस को देखने को मिली है. हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेजेन्ट्स 'मूविंग इन विद मलाइका' की रिलीज से पहले डिज्नी+ हॉटस्टार ने मलाइका अरोड़ा के घर की इनसाइड फोटोज शेयर की हैं. ये मलाइका के घर का एंट्रेंस हैं, जो देखने में सुपर क्लासी और एलीगेंट है. 

 

मलाइका अरोड़ा के घर में वो सब कुछ है, जो उन्हें एक व्यक्ति के रूप में दर्शाता है, जैसे - ग्लैमर, कम्फर्टेबल, वॉर्म और स्लीक. शो के जरिए दर्शकों को अब मलाइका के लाइफस्टाइल और स्टाइल को एक्सपीरियंस करने का मौका मिलेगा. इसमें मलाइका की वार्डरोब से लेकर उनके सबसे भरोसेमंद होम डेकोर आइटम्स शामिल हैं. 

 

शो में खुलेंगे मलाइका के सीक्रेट्स

मलाइका के शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में उनके दोस्तों और परिवार से कई मेंबर्स गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे, जो 16 एपीसोड्स वाली इस सीरीज में उनके राज खोलेंगे. मलाइका अरोड़ा के साथ मूविंग इन विद मलाइका 5 दिसंबर, 2022 को डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा, सोमवार से गुरुवार के डेली एपिसोड में दर्शक उन्हें और करीब से जान सकेंगे.

 

मलाइका अरोड़ा की जिंदगी का एक नया साइड एक्सप्लोर करने के लिए उनके पहले डिजिटल एडवेंचर में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए, जिसकी शुरुआत 5 दिसंबर, सोमवार से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार पर होने वाली है. तो आप कितना एक्साइटेड हैं मलाइका के शो के लिए?

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें