scorecardresearch
 

अरबाज खान ने नई फिल्म पर शुरू किया काम, Ex वाइफ Malaika Arora बोलीं...

अरबाज खान ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने का ऐलान इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर किया. इसपर एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा ने कमेंट किया, 'ऑल द बेस्ट अरबाज खान.' यही वो फिल्म है जिसमें अरबाज खान के बेटे अरहान खान उनके साथ काम कर रहे हैं. ये अरहान खान का डेब्यू प्रोजेक्ट है.

X
अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा
अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने नई फिल्म 'पटना शुक्ला' पर भोपाल में काम शुरू कर दिया है. इस फिल्म को अरबाज अपने खुद के प्रोडक्शन बैनर तले बना रहे हैं. अरबाज ने क्लैप बोर्ड के फोटो को शेयर किया है, जिसपर उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन आया है.

अरबाज ने शेयर किया फोटो

अरबाज खान ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने का ऐलान इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर किया. फोटो में उन्होंने फिल्म का क्लैप बोर्ड अपने हाथों में पकड़ा हुआ है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'पटना शुक्ला, अरबाज खान प्रोडक्शन की एक फिल्म की शूटिंग भोपाल में शुरू हो गई है. यहीं शुरू से अंत तक का पूरा शूटिंग शेड्यूल खत्म किया जाएगा.' इसके साथ ही उन्होंने फिल्म से जुड़े एक्टर्स को भी टैग किया.

मलाइका ने किया कमेंट

इस पोस्ट पर फिल्म की कास्ट और फैंस के साथ अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा ने भी कमेंट किया. मलाइका ने लिखा, 'ऑल द बेस्ट अरबाज खान.' अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने कमेंट में पिंक हार्ट इमोजी शेयर किया. संजय कपूर, मानव विज, अमित गौर जैसे सेलेब्स ने भी अरबाज को बधाई दी और फिल्म को लेकर खुशी जताई.'

फिल्म 'पटना शुक्ला' में रवीना टंडन, सतीश कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल और अनुष्का कौशिक हैं. ये 2023 में रिलीज होगी. यही वो फिल्म है जिसमें अरबाज खान के बेटे अरहान खान उनके साथ काम कर रहे हैं. ये अरहान का डेब्यू प्रोजेक्ट है. एक इंटरव्यू में इस बारे में अरबाज ने बताया था. 

बेटे अरहान संग करेंगे काम

अरबाज खान ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके बेटे अरहान खान फिल्म 'पटना शुक्ला' का हिस्सा शूटिंग के आखिरी स्टेज पर बनेंगे. दिसंबर 2022 में अरहान फिल्म के सेट्स पर पिता को जॉइन करेंगे. उन्होंने कहा था कि अरहान इस फिल्म का हिस्सा इसलिए बनना चाहते हैं, क्योंकि वो फिल्ममेकिंग की प्रैक्टिकल साइड से रूबरू होना चाहते हैं. वो फिल्म का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित भी हैं.

मलाइका संग अब ऐसा है रिश्ता

सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा संग अपने रिश्ते पर बात की थी. एक्स वाइफ को लेकर उन्होंने कहा था कि बीते सालों में हम लोग काफी मैच्योर हुए हैं. अब हम दोनों एक दूसरे को पहले से ज्यादा समझने और एक्सेप्ट करने लगे हैं. उनका कहना ये भी था कि वो और मलाइका अब जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और दोनों ने एक दूसरे की बातों और चीजों को अपना लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें