scorecardresearch
 

महिमा चौधरी ने कहां कराया ब्रेस्ट कैंसर का ट्रीटमेंट? टीना अंबानी को कहा शुक्रिया

मह‍िमा ने हॉस्प‍िटल के डॉक्टर्स, प्लास्ट‍िक सर्जन, नर्स को धन्यवाद दिया. उन्होंने टीना अंबानी का नाम लेते हुए उनका भी शुक्रिया अदा किया. इसके अलावा मह‍िमा ने फिल्म इंडस्ट्री के अपने दोस्तों, को-स्टार्स को थैंक्स कहा. इस दौरान मह‍िमा इमोशनल नजर आईं.

X
मह‍िमा चौधरी मह‍िमा चौधरी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ब्रेस्ट कैंसर से जूझ चुकी हैं मह‍िमा चौधरी
  • ट्रीटमेंट के बाद सभी को कहा धन्यवाद

कभी 90 के दशक में अपनी खूबसूरती का जलवा ब‍िखेरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मह‍िमा चौधरी ने अपनी ब्रेस्ट कैंसर की खबर साझा कर लोगों को चौंका दिया था. बीते दिनों अनुपम खेर संग अपना एक वीड‍ियो शेयर मह‍िमा ने यह शॉक‍िंग न्यूज दी थी. इस वीड‍ियो में उनका बदला हुआ लुक भी देखने को मिला. अनुपम ने ब्रेस्ट कैंसर से लड़ने वाली मह‍िमा को हीरो बताया था. अब एक्ट्रेस ने एक नया वीड‍ियो शेयर कर अपने शुभच‍िंतकों, दोस्तों और खास तौर पर अनुपम खेर को धन्यवाद दिया है. 

वीड‍ियो में मह‍िमा को विग लगाए अपने नैचुरल लुक में देखा जा सकता है. वे कहती हैं- 'मैं आप सभी को धन्यवाद कहना चाहती हूं जिन्होंने बीते दिनों मुझे प्यार और शुभकामनाएं भेजीं. कुछ ने तो मेरा नंबर भी सर्च कर मुझसे संपर्क करने की कोश‍िश की. मैं इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप और ईमेल पर सभी को पर्सनली मैसेज कर रही हूं और इसके बाद भी मैं इस प्लेटफॉर्म पर आकर आप सभी को थैंक्यू कहना चाहती थी.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

शुक्रिया कहते हुए भावुक हुईं मह‍िमा 

मह‍िमा ने मुंबई स्थ‍ित धीरूभाई कोक‍िलाबेन अंबानी हॉस्प‍िटल में अपनी जांच करवाई है. उन्होंने वीड‍ियो में हॉस्प‍िटल के डॉक्टर्स, प्लास्ट‍िक सर्जन, नर्स को धन्यवाद दिया. उन्होंने टीना अंबानी का नाम लेते हुए उनका भी शुक्रिया अदा किया. इसके अलावा मह‍िमा ने फिल्म इंडस्ट्री के अपने दोस्तों, को-स्टार्स को थैंक्स कहा. इस दौरान मह‍िमा इमोशनल नजर आईं. उन्होंने भरे गले से अनुपम खेर के लिए स्पेशल मैसेज कहा. मह‍िमा ने बताया क‍ि अनुपम ने उन्हें बहुत हिम्मत दी और हाथ पकड़कर वापस इस प्लेटफॉर्म पर लाए. 

मह‍िमा चौधरी इंस्टा स्टोरी

मह‍िमा के वीड‍ियो ने टीना अंबानी का दिल छू लिया 

मह‍िमा के इस पोस्ट को साझा कर टीना अंबानी ने भी उन्हें धन्यवाद दिया. जिस तरह मह‍िमा ने एक-एक कर सभी का नाम लेते हुए स्पेशल थैंक्स मेंशन किया, उसने टीना का दिल छू लिया. एक्ट्रेस के ब्रेस्ट कैंसर की खबर आने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया क‍ि वे 3-4 महीनों से कैंसर फ्री हैं. उनकी देखभाल के लिए बेटी अर‍ियाना ने अपना स्कूल भी घर से अटेंड किया. 

-

मह‍िमा चौधरी ने 1997 में फिल्म परदेस से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वे दाग, धड़कन, कुरुक्षेत्र, लज्जा जैसे कई फिल्मों में नजर आईं. जल्द ही वे अनुपम खेर के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम करती नजर आएंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें