scorecardresearch
 

Fabulous Lives: संजय कपूर की पत्नी ने दी रणवीर सिंह को फुट मसाज, रियलिटी शो का उड़ा मजाक

करण जौहर के प्रोडक्शन में बना शो 'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्ज' का दूसरा सीजन पिछले हफ्ते ही रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर ट्रोल होता नजर आ रहा है. इस बार महीप कपूर, रणवीर को फुट मसाज देने और एक्टर के अजीब आवाजें निकालने को लेकर शो ट्रोल हो रहा है.

X
रणवीर सिंह, महीप कपूर
रणवीर सिंह, महीप कपूर

नेटफ्लिक्स पर पिछले हफ्ते 'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्ज' का दूसरा सीजन रिलीज हुआ है. लोगों ने करण जौहर के प्रोडक्शन में बने इस शो के बारे में बातें करनी शुरू ही की थी कि इसके आखिरी एपिसोड ने हंगामा कर दिया. कोई भी इस आखिरी एपिसोड में दिखाए जाने वाले दृश्य को एक्स्पेक्ट नहीं कर रहा था कि ऐसा भी कुछ उन्हें देखने को मिल जाएगा. एपिसोड में नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे और सीमा सजदेह अपनी दोस्ती के नाम टोस्ट कर रहे थे कि अचानक चारो को 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट पर रिलैक्स और चिल करते देखा गया. और फिर... 

ट्रोल हुईं महीप
यहां रणवीर सिंह का कैमियो रोल नजर आया. यूजर्स उन्हें इस शो में देखकर हैरान हो गए. फिर आया ट्विस्ट. रणवीर सिंह खुद को 'बैट्री ऑपरेटेड डिवाइस' बताते हैं और इधर, महीप कपूर उन्हें फुट मसाज (पैरों की मसाज) दे रही हैं. रणवीर सिंह अजीब आवाजें निकाल रहे हैं और लोगों को यह देखकर अजीब महसूस हो रहा है. हालांकि, रियलिटी शो में रणवीर सिंह का यह एंगल मजे के लिए डाला गया था, लेकिन दर्शकों को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया. 

यह सीन देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर महीप कपूर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "रणवीर सिंह का टीवी रियलिटी शो में इस तरह का बर्ताव देखना मेरे लिए काफी अजीब था." एक और ट्विटर यूजर ने लिखा, "रणवीर सिंह तुम केवल लेगेसी पर फोकस करो जो तुम क्रिएट करना चाहते हो, क्योंकि मैं जानता हूं कि तुम केवल यही कर सकते हो."

एक तीसरे यूजर ने लिखा कि उम्मीद करते हैं कि रणवीर को यह सब करके पता लग रहा होगा कि यह सच में प्रिटेंड कर रहे हैं. रणवीर के लिए यह सब केवल परफॉर्मेंस है. मेकर्स ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा, लेकिन उन्हें कम से कम इतना दिमाग तो लगाना चाहिए था कि लोग इस दृश्य को किस तरह लेंगे. और यह सब देखकर क्या सोचेंगे. 

करण जौहर ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर फैन्स को जानकारी दी थी कि उनका 'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्ज' इंडिया में नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. नेटफ्लिक्स पर यह शो ग्लोबल लेवल पर भी ट्रेंड में है. करण जौहर ने कैप्शन में लिखा था कि शो अजीब है, शायद कुछ लोगों को यह आर्टिफिशियल भी नजर आया होगा, लेकिन कहना पड़ेगा कि सारी महिलाएं अद्भुत हैं. जिन भी चीजों के बारे में इन्होंने बात की है, वे जानती थीं कि लोग उनपर हंसेंगे, लेकिन मुझे लगता है कि यह भी हर कोई नहीं कर सकता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें