scorecardresearch
 

Maharani Season 2 Trailer: फिर लौटी 'महारानी 2' की रानी, खेला जाएगा राजनीति का खेल, टूटेगी परंपरा

हुमा की वेब सीरीज 'महारानी' के सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. नवीन कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनने की कोशिश में अभी भी लगे हुए हैं. तो विपक्ष रानी भारती के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है. इस बार रानी का मुकाबला अपने खुद के पति से भी होने वाला है. ऐसे में चारों तरफ से घिरी रानी भारती भी ठान कर बैठी है कि सामने वाले किसी भी इंसान को यूं ही नहीं छोड़ेंगी.

X
महारानी सीजन 2 के ट्रेलर में हुमा कुरैशी
महारानी सीजन 2 के ट्रेलर में हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी एक बार फिर ओटीटी पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. हुमा की वेब सीरीज 'महारानी' के सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर से साफ है कि इस बार रानी भारती एक बार जबरदस्त अंदाज में वापस आने वाली हैं. इस ट्रेलर में राजनीति के अलग-अलग पैंतरे आप किरदारों को आजमाते देखेंगे. 

महारानी 2 का ट्रेलर रिलीज

नवीन कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनने की कोशिश में अभी भी लगे हुए हैं. तो विपक्ष रानी भारती के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है. इस बार रानी का मुकाबला अपने खुद के पति से भी होने वाला है. ऐसे में चारों तरफ से घिरी रानी भारती भी ठान कर बैठी है कि सामने वाले किसी भी इंसान को यूं ही नहीं छोड़ेंगी.

ट्रेलर की शुरुआत में जाति के आधार पर भेदभाव के बारे में बात होती है. बहुत सारे लोग मिलकर आंदोलन कर रहे हैं. इसके बीच आकर एक लड़का खुद को आग लगा लेता है. लड़का कहता है कि वर्मा कमीशन के विरुद्ध जाने के लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं. दूसरी तरफ मिस पटना कॉन्टेस्ट की विजेता मिस शिल्पा अग्रवाल की हत्या हुई है. इसने पूरे बिहारी समाज को हिलाकर रख दिया है. इसी का फायदा उठाकर विपक्ष रानी भारती को घेरने की तैयारी में लगा हुआ है.

रानी को घेरने की तैयारी

विपक्ष का कहना है- जनता में रोष, प्रशासन खामोश. नवीन कुमार पिछले 17 साल से बिहार का मुख्यमंत्री बनने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में वो इस मौके को अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहते. इसी के लिए नवीन धर्म का सहारा लेते नजर आएंगे. वहीं रानी भारती पीछे हटने वालों में से नहीं है. उन्होंने साफ कर दिया है कि परंपरा टूटने के लिए बनती है और रानी खुद उसको तोड़ने के लिए बदनाम है. 

उम्मीद की जा रही है कि 'महारानी सीजन 2' पहले से ज्यादा दमदार कहानी और किरदारों को साथ लौटेगा. डायरेक्टर रविंद्र गौतम की यह वेब सीरीज सोनी लिव पर 24 अगस्त को रिलीज होगी. इसमें हुमा कुरैशी के साथ सोहम शाह, अमित सियाल, विनीत कुमार संग प्रमोद पाठक और अन्य एक्टर्स नजर आएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें